A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त इलाज के लिए जाएंगे यूएस, उसी अस्पताल में होंगे भर्ती जहां मां नरगिस का हुआ था इलाज?

संजय दत्त इलाज के लिए जाएंगे यूएस, उसी अस्पताल में होंगे भर्ती जहां मां नरगिस का हुआ था इलाज?

संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए यूएस जाने वाले हैं। वह उसी अस्पताल में भर्ती होंगे जहां मां नरगिस का इलाज हुआ था।

sanjay dutt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DUTTSANJAY संजय दत्त का परिवार

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से लड़ रहे हैं। उनका इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त अपना बचा हुआ काम पूरा करके इलाज के लिए यूएस जाएंगे। संजय दत्त ने पांच सालों के लिए वीजा के लिए अप्लाई कर दिया है और वह जल्द ही पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क चले जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त भी उसी अस्पताल में भर्ती होंगे जहां उनकी मां नरगिस का इलाज हुआ थआ।

संजय दत्त के लिए 1993 के बॉम्बे धमाकों में दोषी होने के कारण मंजूरी मिलना मुश्किल हो रहा था, एक दोस्त ने मदद की और अभिनेता ने अपना वीजा सुरक्षित कर लिया। मेडिकल के चलते संजय दत्त को पांच साल के लिए वीजा मिल गया है। संजय दत्त पहन प्रिया और पत्नी मान्यता के साथ जाएंगे। जहां उनका मेमोरियल स्लोन केटेरिंग कैंसर सेंटर में इलाज होगा। अगर यूएस का वीजा संजय दत्त को नहीं मिलता तो वह सिंगापुर इलाज के लिए जाने का प्लान कर रहे थे। मगर सब सही हुआ और उव्हें यूएस का वीजा मिल गया।

मेमोरियल स्लोन केटेरिंग कैंसर सेंटर वही अस्पताल है जहाां उनकी मां नरगिस का इलाज हुआ था। संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने दोनों बच्चों की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा- रेत शिफ्ट हो रही है। भगवान... अपनी शांति को बचाएं...प्रार्थनाओं का जवाब दें।

संजय दत्त ने 10 अगस्त को अस्पताल से डिसचार्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स से अफवाहों से दूर रहने के लिए कहा था। उन्होंने लिखा- हाय दोस्तों, मैं कुछ चिकित्सा उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही सड़क 2 में नजर आएंगे। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News