A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त ने ऋषि कपूर की स्मृति में लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

संजय दत्त ने ऋषि कपूर की स्मृति में लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने ऋषि कपूर के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी आखिरी मुलाकात कुछ महीनों पहले उनके घर पर हुए डिनर के दौरान हुई थी।

ऋषि कपूर संजय दत्त- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/RISHIKAPOOR ऋषि कपूर संजय दत्त

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया। 67 साल के ऋषि कपूर को बुधवार सुबह सांस लेने में दिक्कत होने के बाद बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इस बात की पुष्टि उनके भाई व अभिनेता रणधीर कपूर ने भी की थी। ऋषि कपूर  के निधन पर बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ पूरा देश गमगीन है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी ट्वीट कर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी। 

संजय दत्त ने पोस्ट में लिखा, 'प्रिय चिंटू सर, मेरे जीवन और करियर के लिए आप हमेशा एक प्रेरणा रहे। आपने मुझे जीवन को अच्छे से जीना सिखाया और जब मैं अपने खराब दिनों से गुजर रहा था तब भी आपने जिंदगी का सामना करना सिखाया। मुझे आपके साथ कई फिल्मों में काम करने का सम्मान मिला, जहां आपने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया। कैंसर के खिलाफ आपकी लड़ाई काफी लंबी रही। लेकिन आपने कभी मुझे एक बार भी इस बात का अहसास नहीं कराया कि आप जूझ रहे हैं, यहां तक कि तब भी नहीं जब मैंने आपसे न्यूयॉर्क में बात की थी... उस समय भी आप जीवन से भरपूर थे।'

सैंड आर्टिस्ट मानस साहू ने बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को खूबसूरत तस्वीर बनाकर दीं श्रद्धांजलि

संजय दत्त ने आगे लिखा,  आखिरी बार मैं आपसे कुछ महीनों पहले घर पर डिनर के दौरान मिला था, तब भी आप मुझे लेकर चिंतित थे। आपने हमेशा मेरी परवाह की।  आज मेरे लिए सबसे दुखद दिन है, क्योंकि मैंने परिवार के एक सदस्य, दोस्त, भाई और एक ऐसे व्यक्ति को खो दिया, जिसने मुझे मुस्कुराते हुए जीवन जीना सिखाया, फिर चाहे कुछ क्यों ना हो जाए। मैं आपको बहुत याद करूंगा चिंटू सर। भगवान की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे और आप हमेशा स्वर्ग में खुश रहें। आई लव यू चिंटू सर। हमेशा करता रहूंगा।'

आपको बता दें 2018 में ऋषि कपूर को  कैंसर के बारे में पता चला था। जिसके बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। लगभग एक साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में मुंबई वापिस आ गए थे।

 

Latest Bollywood News

Related Video