A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय कपूर ने शनाया के बर्थडे पर शेयर किया प्यारा वीडियो, अर्जुन कपूर ने इस तरह किया विश

संजय कपूर ने शनाया के बर्थडे पर शेयर किया प्यारा वीडियो, अर्जुन कपूर ने इस तरह किया विश

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर आज 22 साल की हो गई हैं। 

shanaya kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHANAYA. ARJUN संजय कपूर ने शनाया के बर्थडे पर शेयर किया प्यारा वीडियो

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, 2 नवंबर को शनाया का बर्थडे होता है और उन्होंने अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। 12 बजते ही शनाया के पिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बर्थडे गर्ल का एक प्यारा वीडियो पोस्ट कर दिया। शॉर्ट क्लिप में, स्टार किड एक सफेद पोशाक में सुंदर लग रही थी क्योंकि वह अपना केक काट रही थी। संजय ने वीडियो के साथ एक  नोट भी लिखा। अभिनेता ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरा दिल, हमेशा खुश रहो और ऐसे ही मुस्कुराते रहो, लव यू"

जैसे ही संजय ने वीडियो शेयर किया, शनाया के फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में जन्मदिन की शुभकामनाओं की बौछार कर दी। दूसरी ओर, शनाया की माँ महीप कपूर ने थ्रोबैक पिक्स की एक सीरीज साझा की और लिखा, "22 ... मेरा दिल और आत्मा।"

वहीं एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपनी छोटी बहन पर प्यार बरसाया।

बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया फॉलोइंग और प्रशंसकों से प्यार पाने वाली शनाया को चचेरी बहन खुशी कपूर से एक विशेष शुभकामनाएं मिलीं। खुशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अनमोल थ्रोबैक तस्वीर के साथ शनाया के लिए हार्दिक शुभकामनाएं साझा की। खुशी ने अपनी बचपन की फोटो पोस्ट करते हुए अपनी बहन को 'हैप्पी बर्थडे' विश किया। 

इस बीच शनाया फिलहाल कई ब्यूटी ब्रैंड्स के साथ काम कर रही हैं। वह हाल ही में नैचुरली की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। इस साल करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ उनकी शुरुआत की घोषणा की गई थी। शनाया ने अपनी चचेरी बहन जान्हवी कपूर-स्टारर 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।

Latest Bollywood News

Related Video