A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, क्या शुरू करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग?

संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, क्या शुरू करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग?

ऐसा बताया जा रहा है कि भंसाली कोरोना वायरस की रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए हैं, वह जल्द ही आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

SANJAY LEELA BHANSALI- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SANJAYLEELABHANSALI SANJAY LEELA BHANSALI

फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे और कथित तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। हालांकि, बॉलीवुड सेलिब्रिटी की स्वास्थ्य स्थिति पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भंसाली कोरोना वायरस की रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए हैं, वह जल्द ही आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। हालांकि, फिल्म निर्माता शूटिंग पर वापस जाने से पहले 14 दिन की क्वारंटीन की अवधि पूरी करेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म निर्माता निर्धारित क्वारंटीन की अवधि से पहले सेट पर नहीं लौटना चाहते। जाहिर है, वह तब तक अपनी मां से भी नहीं मिलेंगे। कथित तौर पर, फिल्म निर्माता की मां कोविड-19 की रिपोर्ट में निगेटिव थीं, लेकिन एहतियाती उपाय के रूप में वह भी क्वारंटीन में हैं।

संजय लीला भंसाली के कोविड-19 पॉजिटिव की रिपोर्ट 9 मार्च को पहली बार सामने आई थी। उसी वक्त अभिनेत्री नीतू कपूर ने पुष्टि की थी कि उनके बेटे रणबीर कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

निर्देशक संजय लीला भंसाली के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराया, इस रिपोर्ट में वह निगेटिव आई थीं। वह हाल के दिनों में भंसाली की आने वाली फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" की शूटिंग कर रही हैं।

"गंगूबाई काठियावाड़ी" की कहानी कमाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई कोतवाली की जिंदगी पर आधारित है, और मुंबई के हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है। यह पहली बार है जब भंसाली ने आलिया को निर्देशित में काम कर रही हैं। फिल्म भंसाली की 10वीं डायरेक्शनल फिल्म है और 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

यह फिल्म इस साल 30 जुलाई को सिनेमा हॉल रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News