A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिनेमाघरों में हो सकती है रिलीज

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिनेमाघरों में हो सकती है रिलीज

आलिया भट्ट मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता हैं।

<p>Aliaa Bhatt film Gangubai Kathiawadi may release in...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ALIAA BHATT Aliaa Bhatt film Gangubai Kathiawadi may release in Theatres

बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग लगभग पूरी हो गई थी पर कोरोना महामारी के कारण देश में लॉकडाउन लग गया और ऐसे में फिल्म को बीच में ही रोकना पड़ गया। 

कुछ प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हुई। हालांकि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को कोराना हो गया और इसके बाद फिल्म फिर से रुक गई।  कुछ दिनों बाद, आगामी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट भी वायरस की चपेट में आ गई। जब तक दोनों ठीक हुए, दूसरी लहर के कारण एक और कर्फ्यू की घोषणा कर दी गई। 

फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली  फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को थिएटर पर रिलीज करना चाहते है फिर चाहे इसके लिए उन्हें कितना ही इंतजार क्यों न करना पड़े । पहले ये खबरें आई थीं कि गंगूबाई काठियावाड़ी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। लेकिन अब फिल्म के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि संजय लीला भंसाली और अन्य मेकर्स  इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना बिल्कुल नहीं चाहते है। गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वह इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करना चाहते हैं।

हालांकि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। संजय लीला भंसाली  निर्देशन में बन रही ये फिल्म काफि लंबे समय से चर्चा में है और अब इस फिल्म कि शुटिंग पुरी हो चुकी है।

आलिया भट्ट ने शूट खत्म होने के बाद एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमने गंगूबाई की शूटिंग आठ दिसंबर 2019 को शुरू की थी और 2 साल बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। ये फिल्म दो लॉकडाउन और दो तूफान से होकर गुजरी है। इस शूट के दौरान निर्देशक और स्टार कास्ट को कोरोना भी हो गया, लेकिन अब सारी मुश्किलों को पार कर फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई।

बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया फिल्मों में दमदार किरदार निभाती हैं, पर पहली बार वो डॉन के किरदार में नजर आने वाली हैं। 
आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा वो फिल्म 'RRR' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। 

फ़िल्म मुंबई के कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया की मशहूर गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर आधारित है। यह फ़िल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोराना महामारी के कारण थिएटर्स को अभी खोलने की इजाजत नहीं है।

Latest Bollywood News