A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब पानी की समस्या पर आधारित फिल्म का हिस्सा बने संजय मिश्रा, फिल्म को लेकर हुए उत्साहित

अब पानी की समस्या पर आधारित फिल्म का हिस्सा बने संजय मिश्रा, फिल्म को लेकर हुए उत्साहित

संजय मिश्रा अब तक के अपने फिल्मी करियर मे कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर निभा चुके हैं। उनकी सभी फिल्मों ने बेशक बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न किया हो, लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है।

<p>Sanjay Mishra</p>- India TV Hindi Sanjay Mishra

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा अब तक के अपने फिल्मी करियर मे कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर निभा चुके हैं। उनकी सभी फिल्मों ने बेशक बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न किया हो, लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है। इन दिनों वह राजस्थान के एक गांव में पानी की समस्या को लेकर बनी फिल्म का हिस्सा बने हैं। जिसे संजय मिश्रा काफी खुश हैं। 'टर्टल' नामक फिल्म का निर्देशन दिनेश एस.यादव ने किया है और इसके निर्माता अशोक चौधरी हैं।

संजय मिश्रा ने अपने एक बयान में कहा, "मैं इस फिल्म में नायक की भूमिका निभा रहा हूं। यह फिल्म राजस्थान के गांव में आए जल संकट की एक वास्तविक घटना का काल्पनिक रूपांतरण है।"

मिश्रा ने कहा, "मैंने यह फिल्म इसलिए चुनी क्योंकि मुझे कहानी वास्तविक लगी। इस प्रकार की फिल्म हमारे भविष्य को दर्शाने के लिए बहुत आवश्यक है ताकि हम जल संकट के बारे में जागरूकता फैला सकें।" फिल्म की रिलीज को लेकर अशोक चौधरी ने कहा, "मैं निर्माता दिनेश एस.यादव के साथ 'वाह जिंदगी' नामक एक और फिल्म बना रहा हूं। मैं दोनों फिल्मों को एकसाथ रिलीज करने की योजना बना रहा हूं।"

Latest Bollywood News