A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए, बोले- जिंदगी के सफर का ले रहा हूं आनंद

बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए, बोले- जिंदगी के सफर का ले रहा हूं आनंद

बॅालीवुड एक्टर संजय मिश्रा ने रेल में सफर करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अगस्त क्रांति ट्रेन में अटेंडेंट की सीट में लेटे हुए नजर आ रहे है।

Sanjay mishra- India TV Hindi Sanjay mishra

बॅालीवुड एक्टर संजय मिश्रा अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कॅामिक टाइमिंग की वजह से जाने जाते हैं संजय मिश्रा जब-जब पर्दे पर आते हैं तो फैंस को हंसाने और रूलाने में जरूर मजबूर कर देते हैं। उन्होनें बहुत सी फिल्मों मे काम किया है जिसमे बंटी बबली, गोलमाल, धमाल, बॅम्बे टू गोवा जैसी फिल्में शामिल है। इन फिल्मों में संजय के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया। इसके अलावा संजय सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते है। वह समय-समय पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस को हंसाते रहते है। ऐसा ही वीडियो उन्होंने एक बार फिर शेयर किया। जिसमें वह ट्रेन में यात्रा करते हुए नजर आ रहे हैं।  

बॅालीवुड एक्टर संजय मिश्रा ने रेल में सफर करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अगस्त क्रांति ट्रेन में अटेंडेंट की सीट में लेटे हुए नजर आ रहे है। जिसके पास 2-3 पुलिस कर्मी खड़े हुए है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,  'कभी पैसेंजर, कभी अटेंडर....सिर्फ जिंदगी के सफर का आनंद ले रहा हूं और ऑप्शन क्या है।' इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही अपने कमेंट्स दे रहे हैं। 

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने छुए सुधा मूर्ति के पैर, 60 हजार लाइब्रेरी और 16 हजार टॉयलेट का करा चुकी हैं निर्माण

आपको बता दें कि कॉमेडी और शानदार एक्टिंग के सरताज बॅालीवुड एक्टर संजय मिश्रा का जन्म 6 अक्टूबर 1963 को पटना में हुआ था। उनके जन्म के बाद बॉलीवुड अभिनेता  मशहूर अभिनेता बिस्वजीत ने आर्शीवाद भी दिया था। एक्टर के पिता  शम्भूनाथ मिश्रा की बात करें तो वह फेमस पत्रकार थे। संजय ने अपनी शिक्षा वाराणसी से केंद्रीय विधयालय बीएचयू कैम्पस से की। इसके बाद  साल 1989 इन्होंने बैचलर की डिग्री करने के बाद साल 1991 में राष्ट्रीय ड्रामा स्कूल में एडमिशन लिया। संजय के पिता का निधन होने के बाद उन्होनें एंक्टिग छोड दिया और ऋषिकेश में वापस आकर एक ढाबे पर काम करने लगे।

संजय मिश्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2019 में अजय देवगन, अनिल कपूर की फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आए थे। वहीं साल 2020 में मंगल हो, हमारी शादी, कोट, वाह जिंदगी, कामयाब जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।  

Latest Bollywood News