A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanju Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा, जानिए कुल कमाई

Sanju Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा, जानिए कुल कमाई

रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। संजू ने दूसरे हफ्ते 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म का अगला लक्ष्य 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना है। संजू ने दूसरे शुक्रवार को 12.90 करोड़, दूसरे शनिवार को 22.02 करोड़ रविवार को 28.05 करोड़ की कमाई की और इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 265.48 करोड़ हो गया है।

<p>sanju-box-office-collection-day-10</p>- India TV Hindi sanju-box-office-collection-day-10

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। संजू ने दूसरे हफ्ते 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म का अगला लक्ष्य 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना है। संजू ने दूसरे शुक्रवार को 12.90 करोड़, दूसरे शनिवार को 22.02 करोड़ रविवार को 28.05 करोड़ की कमाई की और इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 265.48 करोड़ हो गया है।

फिल्म ने पहले हफ्ते 202.51 करोड़ की कमाई कर ली थी। दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने 62.97 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गई है। संजू ने 2 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। 3 दिन में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई थी। 5 दिन में फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। 7 दिन में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में पहुंच गई। दसवें दिन फिल्म ने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। उम्मीद है कि इस हफ्ते में फिल्म 300 करोड़ के क्लब में पहुंच जाएगी।

संजू महज 2 हफ्तों में ही 9वीं सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। इस लिस्ट मे सबसे ऊपर बाहुबली है, फिर दंगल, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान और धूम 3 है।

देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म आमिर खान की फिल्म दंगल का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। दंगल ने 387 करोड़ का कलेक्शन किया था।

फिल्म नॉन हॉलीडे वीक में रिलीज हुई है उसके बावजूद जबरदस्त कमाई कर रही है। इससे पता चलता है कि लोगों को अंत में कंटेंट ही पसंद आता है। बता दें, संजू में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल प्ले किया था। दिया मिर्जा ने मान्यता दत्त, परेश रावल ने सुनील दत्त और विक्की कौशल ने संजय दत्त के दोस्त का रोल प्ले किया था। फिल्म में सभी के अभिनय की तारीफ हो रही है, खासकर रणबीर, विक्की कौशल और परेश रावल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म क्रिटिक्स और पब्लिक दोनों ही संजू पर प्यार लुटा रहे हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून को रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News