A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanju Box Office Collection Day 17: रणबीर कपूर की फिल्म ने 316.64 करोड़ का कलेक्शन किया

Sanju Box Office Collection Day 17: रणबीर कपूर की फिल्म ने 316.64 करोड़ का कलेक्शन किया

रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म हिंदी की छठीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। संजय दत्त की बायोपिक ने तीसरे दिन 21.46 करोड़ की कमाई की है। राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू ने 316.64 करोड़ की कमाई कर ली है।

<p> संजू</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER  संजू

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म हिंदी की छठीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। संजय दत्त की बायोपिक ने तीसरे दिन 21.46 करोड़ की कमाई की है। राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू ने 316.64 करोड़ की कमाई कर ली है।

संजू फिल्म ने तीसरे शुक्रवार 4.42 करोड़ की कमाई की, शनिवार को फिल्म ने 7.75 करोड़ और रविवार को 9.29 करोड़ की कमाई की है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्विटर पर शेयर किया है।

संजू फिल्म की काफी आलोचना भी हो रही है, लोगों को कहना है कि फिल्म को एक ईमानदार बायोपिक के तौर पर नहीं दिखाया गया है, लेकिन संजू एक कॉमर्शियल फिल्म है और कॉमर्शियली हिट है। शुक्रवार को सूरमा भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। लेकिन संजय दत्त की बायोपिक को अभी भी दर्शकों का ज्यादा प्यार मिल रहा है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, परेश रावल और मनीषा कोईराला जैसे सितारे हैं। रणबीर कपूर की शानदार परफॉर्मेंस से दर्शक काफी इम्प्रेस हुए।

Latest Bollywood News