A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘संजू’ की सफलता पर झूम उठे रणबीर और हिरानी, मनाई फिल्म की सक्सेस पार्टी

‘संजू’ की सफलता पर झूम उठे रणबीर और हिरानी, मनाई फिल्म की सक्सेस पार्टी

संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म ‘संजू’ पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जहां एक ओर दर्शकों के सिर से फिल्म का क्रेज कम ही नहीं हो रहा है तो, वहीं दूसरी ओर फिल्म की पूरी टीम इस सफलता से बेहद खुश है। हाल ही में ‘संजू’ की पूरी टीम ने फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था।

Sanju' Success Party- India TV Hindi Sanju' Success Party

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म ‘संजू’ पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जहां एक ओर दर्शकों के सिर से फिल्म का क्रेज कम ही नहीं हो रहा है तो, वहीं दूसरी ओर फिल्म की पूरी टीम इस सफलता से बेहद खुश है। हाल ही में संजू की पूरी टीम ने फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर के लिए 'संजू' उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वह पार्टी में ब्लैक टीशर्ट और रिपड डेनिम जींस में नजर आए।

Sanju' Success Party

गौरतलब है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सर्भ, बोमन ईरानी, अदिति गौतम और करिश्मा तन्ना जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका निभाने वाली मनीष कोइराला पार्टी में क्लासिक व्हाइट और ब्लू परिधान में नजर आईं। इस दौरान दीया मिर्जा पति साहिल सांघा के साथ पहुंचीं।

Sanju' Success Party

पार्टी में करिश्मा तन्ना और अरशद वारसी भी मौजूद थे। इसके अलावा परेश रावल, राजकुमार हिरानी, अभिजीत जोशी, गायक नाकाश अजीज, पापोन, सोनू निगम, मोनाली ठाकुर, अर्जुन श्रीवास्तव, मुकेश छाबरा, शाम कौशल और अदिति गौतम ने भी पार्टी में शिरकत की। 'संजू' ने 'बाहुबली 2' के एक दिनी रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रचा है। 'बाहुबली 2' ने अपनी रिलीज के तीन दिनों में 46.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था जबकि 'संजू' ने तीन दिनों में 46.71 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि अब तक यह फिल्म 167 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।

Sanju' Success Party

Sanju' Success Party

Latest Bollywood News