A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 24 घंटे से नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है ‘संजू’ का टीजर, जानिए कितने करोड़ बार देखा गया टीजर

24 घंटे से नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है ‘संजू’ का टीजर, जानिए कितने करोड़ बार देखा गया टीजर

पाकिस्तान, नेपाल, यूएई और बांग्लादेश में ये टीजर नंबर वन पर है, वहीं यूएसए में यह टीजर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है। जर्मनी और न्यूजीलैंड में भी फिल्म का टीजर ट्रेंड हो रहा है।

<p>संजू</p>- India TV Hindi Image Source : PTI संजू

नई दिल्ली: संजय दत्त की फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर ने रिलीज होते ही सनसनी मचा दी, हर कोई बस रणबीर कपूर के लुक्स और डायलॉग की ही चर्चा कर रहा है। फिल्म के टीजर रिलीज हुए महज 24 घंटे हुए हैं और अब तक इसे 28 मिलियन बार देखा जा चुका है। 24 घंटे से यह टीजर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

न सिर्फ इंडिया में बल्कि दूसरे देशों में भी यह टीजर ट्रेंड कर रहा है। सिर्फ ट्रेंड ही नहीं कर रहा है बल्कि नंबर वन पर भी है ये टीजर। पाकिस्तान, नेपाल, यूएई और बांग्लादेश में ये टीजर नंबर वन पर है, वहीं यूएसए में यह टीजर नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है। जर्मनी और न्यूजीलैंड में भी फिल्म का टीजर ट्रेंड हो रहा है।

Image Source : ptiसंजू

यह पहला मौका है जब कोई हिंदी टीजर तमाम देशों में नंबर वन पर ट्रेंड हो रहा हो, और ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई हिंदी टीजर अमरीका में नंबर दो पर ट्रेंड हो रहा है। टीजर को अब तक 14 मिलियन बार देखा जा चुका है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में हैं। खुद संजय दत्त भी इस टीजर में रणबीर कपूर को देखकर हैरान रह गए। टीजर देखकर वो इमोशनल हो गए। उन्होंने तो राजू हीरानी से यह भी कह दिया कि इतने शानदार परफॉर्मेंस के बाद मुन्ना भाई की अगली सीरीज के लिए रणबीर को मत ले लेना।

Latest Bollywood News