A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'पगलेट' के लिए एकता कपूर ने मिलाया गुनीत मोंगा संग हाथ, सान्या मल्होत्रा निभाएंगी अहम किरदार

फिल्म 'पगलेट' के लिए एकता कपूर ने मिलाया गुनीत मोंगा संग हाथ, सान्या मल्होत्रा निभाएंगी अहम किरदार

एकता कपूर आगामी फिल्म 'पगलेट' का सह-निर्माण गुनीत मोंगा संग करेंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी।

<p>Sanya Malhotra in Pagglait</p>- India TV Hindi Sanya Malhotra in Pagglait

एकता कपूर आगामी फिल्म 'पगलेट' का सह-निर्माण गुनीत मोंगा संग करेंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी। एकता ने कहा, "पिछले साल 'पीरियड : ऐंड ऑफ सेंटेंस' के निर्माण के लिए बेस्ट डॉक्यूमेंट्री (लघु कथा) की श्रेणी में ऑस्कर जीतने वाली मोंगा 'सबसे प्रासंगिक आवाजों' में से एक हैं।"

गुरुवार को मोंगा के जन्मदिन के अवसर पर एकता ने ऐलान करते हुए कहा, "आज भारतीय सिनेमा में गुनीत सबसे प्रासंगिक आवाजों में से एक हैं। जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी तो मुझे लगा कि हमें यह साथ में करनी चाहिए।"

इस परियोजना के लिए एकता के बैनर बालाजी टेलीफिल्मस और गुनीत मोंगा द्वारा स्थापित सिख्या एंटरटेनमेंट ने साथ काम करने का फैसला लिया है जिस पर मोंगा ने कहा, "हम 'पगलेट' जैसी एक मजेदार कहानी को पर्दे पर लाने के लिए खुश हैं जिसमें सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में हैं। बालाजी टेलीफिल्मस के सहयोग से इसे बनाया जा रहा है।"

शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर को दी शादी की शुभकामनाएं, शेयर किया खास मैसेज

उन्होंने आगे कहा, "यह एक युवा लड़की की कहानी है जिसे प्यार के बारे में अपने उभरते सवालों के बीच अपनी पहचान और अपने उद्देश्यों का पता चलता है, यह लड़की भारत के एक छोटे कम आधुनिक शहर से ताल्लुक रखती है।"

जॉन अब्राहम ने फैन्स को मिलाया अपने 'बच्चों' से, शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News