A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया 'शकुंतला देवी' में काम करने का अनुभव

सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया 'शकुंतला देवी' में काम करने का अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द ही विद्या बालन के साथ 'शकुंतला देवी' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने फिल्म में काम करने का अनुभव शेयर किया।

sanya malhotra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANYAMALHOTRA_ सान्या मल्होत्रा

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा जल्द ही विद्या बालन के साथ फिल्म शकुंतला देवी में नजर आने वाली हैं। उन्होंने कहा-'शकुंतला देवी' की बायोपिक आगामी फिल्म में काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। 'शकुंतला देवी' में सान्या ने दिवंगत मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा, 'शकुंतला देवी' पर काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। इस तरह के एक प्रतिभाशाली कलाकार और क्रू टीम का हिस्सा होना बहुत खास था, खासकर एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनना, जिसमें मां-बेटी के रिश्ते को एक्सप्लोर किया गया है।

फिल्म में विद्या बालन ने शकुंतला देवी का किरदार निभाया है। फिल्म में जिशु सेनगुप्ता और अमित साध भी हैं। सान्या ने अपने सह-कलाकारों के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बताते हुए कहा, "मैंने विद्या मैम के साथ एक प्यारी केमिस्ट्री साझा की। इसी तरह मैंने जिशु के साथ बहुत समय बिताया, जिसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली कहूंगी, फिल्म में उन्होंने मेरे पिता की भूमिका निभाई है।"

अनु मेनन द्वारा निर्देशित, 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News