A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान

सपना चौधरी की कार का गुरुग्राम में हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची जान

हरियाणवीं सिंगर सपना चौधरी की कार का गुरुवार रात को एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट के बाद सपना बिल्कुल ठीक हैं मगर उनकी कार को काफी नुकसान पहुंचा है।

sapna choudhary car accident- India TV Hindi सपना चौधरी की कार का हुआ एक्सीडेंट

हरियाणवीं सिंगर सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट हो गया है। सपना का एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुआ है। हालांकि इस दौरान सपना को कोई चोट नहीं लगी है। मगर सपना की कार को काफी नुकसान पहुंचा है। ये एक्सीडेंट गुरुवार को देर रात हुआ था।

सपना शॉपिंग करके सोहना रोड से वापिस लौट रही थीं। इस दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार से आती कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस दौरान सपना की कार को काफी नुकसान हुआ है। कार को फ्रंटसाइड के साथ बैकसाइड से भी काफी नुकसान पहुंचा है।

सपना चौधरी ने इस एक्सीडेंट की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। बादशाहपुर थाना प्रभारी के मुताबिक उनके पास अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आएगी तो वह जरुर इसके खिलाफ एक्शन लेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना सिंगिग के साथ एक्टिंग के क्षेत्र में भी कमद रख चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा सपना पंजाबी, भोजपुरी और हिंदी में गाने गा रही हैं। उनके गाने  हिट भी हो रहे हैं। सपना चौधरी डांस परफार्मेंस भी करती रहती हैं। उनकी डांस परफार्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Latest Bollywood News