A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'जबर भरोटा' पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'जबर भरोटा' पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी का गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। इस बार उनकी डांस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है।

sapna choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ITSSAPNACHOUDHARY सपना चौधरी

हरियाणवीं सिंगर सपना चौधरी अपने गानों और डांस दोनों से ही लोगो का दिल जीत लेती हैं। उनके इवेंट में लाखों की भीड़ होती है और लोग दूर दूर से सपना की परफार्मेंस देखने के लिए आते हैं। लॉकडाउन में सपना चौधरी के पुराने गाने खूब धमाल मचा रहे हैं। इस बार सपना के डांस परफार्मेंस की वीडियो वायरल हुई है जिसमें वह हरियाणवीं गाने जबर भरोटा पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रही वीडियो में सपना जबरदस्त स्टेज परफार्मेंस देती नजर आ रही हैं। सपना ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना है, सपना बिना थके लगातार डांस कर रही हैं।  सपना के इस वीडियो को साल 2016 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ‘जबर भरोटा’ गाने की बात करें तो इस गाने को देव कुमार देवा और शीनम कैथोलिक ने गाया है।

सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। सपना ने बॉलीवुड मूवी 'नानू की जानू में' आइटम डांस भी किया था। बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से सपना ने एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म में डेब्यू किया था।

सपना के सुपरहिट गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' को अब तक 480 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।इस गाने में सपना के डांस ने सभी का दिल जीत लिया था। मगर अब इस गाने का रिकॉर्ड तोड़ने दूसरा हरियाणवी गाना आ गया है।'बहू काले की' गाने ने सपना चौधरी के तेरी आंख्या का यो काजल गाने का रिकॉर्ड तोड़ा है।  

इस हरियाणवी गाने ने तोड़ा सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' का रिकॉर्ड, फैन्स को आ रहा है पसंद

Latest Bollywood News