A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: इंडिया टीवी के शो पर फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का प्रमोशन करने आई सपना चौधरी

Exclusive: इंडिया टीवी के शो पर फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का प्रमोशन करने आई सपना चौधरी

जल्द ही सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स रिलीज होने वाली है। जिसका प्रमोशन करने में आजकल सपना बिजी है।

sapna choudhary- India TV Hindi sapna choudhary

सपना चौधरी बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 15 दिंसबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सपना के साथ विक्रांत आनंद, जुबेर खान और अंजू जाधव नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में सपना इंस्पेक्टर का रोल निभा रही हैं। जिसमें वह बंदूक चलाती नजर आने वाली है। इन दिनों सपना अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सपना इंडिया टीवी के एक शो में अपनी फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ नजर आईं। फिल्म के निर्देशक हादी अली और निर्माता जल डेनियल हैं।
 
फिल्म में सपना एक इंस्पेक्टर का रोल निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में सपना क बचपन से लेकर इंस्पेक्टर बनने तक की कहानी थोड़ी-बहुत दिखाई गई है।

फिल्म में सपना ने स्टंट और एक्शन सीन खुद किए हैं। एक्शन सीन करते समय वह हर चीज रीय़ल दिखाना। फाइडट सीन में कई बार लोगों को चोट भी लगी थी।  शो में सपना ने अपने को-स्टार की तारीफ की। इसके साथ ही सपना ने हरियाणवीं में एक लड़के को हड़काया भी। सपना शो में अपने इंस्पेक्टर वाले रोल में भी नजर आईं।

फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है। इसके साथ ही सपना अपने फेमस गानों पर डांस करती नजर आईं। सपना अपने गाए हुए गाने 'हट जा ताऊ' पर ठुमके लगाती हुई नजर आईं। सपना को डांस करते देख तालियां बजती हुई नहीं रुक रही थीं। स्टेज शो में भी सपना को अपने फैंस का बहुत प्यार मिलता है। हरियाणवीं सिंगर सपना को लोगों का बहुत प्यार मिलता है। अब देखना ये है कि लोग उनकी फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

 

Latest Bollywood News