A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साकिब सलीम ने अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश छोड़ने की बात करने वालों को लगाई फटकार

साकिब सलीम ने अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश छोड़ने की बात करने वालों को लगाई फटकार

अभिनेता साकिब सलीम ने उन लोगों को लताड़ लगाई है, जिन्होंने उन्हें भारत छोड़ने की नसीहत दी थी।

saqib saleem- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM saqib saleem

अभिनेता साकिब सलीम ने उन लोगों को लताड़ लगाई है, जिन्होंने उन्हें भारत छोड़ने की नसीहत दी थी। अभिनेता का कहना है कि वह एक गर्वित भारतीय है जो अपने देश से प्यार करता है। सलीम 'ढिशूम' और 'मेरे डैड की मारुति' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

सलीम ने ट्वीट किया, "मैं एक गौरवान्वित भारतीय हूं जो अपने देश से प्यार करता है। लेकिन अगर मुझे ऐसा लगता है कि कहीं कुछ तो अधूरा है, तो मैं आपसे प्रश्न पूछूंगा। अगर आपको इससे कोई समस्या है, तो इसके लिए मैं चिंतित हूं। यह आपकी समस्या है, जिसका आपको ध्यान रखना है। आप में से कुछ लोग मुझे पाकिस्तान भेजने पर तुले हुए हैं। कृपया मेरे बारे में चिंता न करें। मैं जहां हूं, ठीक हूं।"

इसके बाद एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, "लेकिन फिर भी मैं यह जानना चाहता हूं कि हमें कश्मीर के लोगों से क्या पूछना चाहिए? ऐसा क्या हुआ, जो गलत है?"

इस पर साकिब ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "कुछ नहीं भाई, सब ठीक है। संचार के माध्यम ठप हैं। कोई भी अपने परिवारों के संपर्क में नहीं है। पूरी घाटी में कर्फ्यू लगा हुआ है। सभी निर्वाचित प्रतिनिधि घर में नजरबंद हैं। लोगों का भविष्य अनिश्चित है। मगर आप फिक्र मत कीजिए, ज्यादा कुछ नहीं है।"

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने जोनस फैमिली के साथ शेयर की तस्वीरें, सब मस्ती करते आए नजर

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में जल्द ही शुरू होगी फिल्मों की शूटिंग: पीएम मोदी

Latest Bollywood News