A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान ने नवाबी अंदाज में सलमान खान को कहा आदाब, बदले में ये था सलमान का रिएक्शन

सारा अली खान ने नवाबी अंदाज में सलमान खान को कहा आदाब, बदले में ये था सलमान का रिएक्शन

सारा अली खान ने जिस अंदाज में सलमान खान को आदाब कहा, उनका वो नबावी अंदाज सोशल मीडिया पर तारीफें पा रहा है।

sara ali khan adaab to salman khan- India TV Hindi सारा अली खान ने सलमान खान को किया आदाब

एक्ट्रेस सारा अली खान वीकेंड पर बिग बॉस 13 में सलमान खान के साथ नजर आई थी। उनके साथ उनकी फिल्म लव आजकल के को स्टार कार्तिक आर्यन भी मौजूद थे।  सेट पर सारा और कार्तिक का वेलकम करने के लिए खुद सुपरस्टार सलमान खान मौजूद थे। लेकिन जिस तरह सारा अली खान ने नवाबी अंदाज में सलमान खान का अभिवादन किया, उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा अली खान ने ठेठ नवाबी अंदाज में सलमान खान को आदाब किया और बदले में हंसते हुए सलमान खान ने उन्हें गले से लगा  लिया। 

आपको बता दें कि सारा नवाब पटौदी के खानदान से ताल्लुक रखती हैं और सैफ अली खान उनके पिता हैं, इसलिए शाही अंदाज और अभिवादन के अंदाज सारा को उनके खानदान से ही मिले है। ऐसे में उनका क्यूट लेकिन अनोखा अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। आमतौर पर इंडस्ट्री में जब लोग मिलते हैं तो हैलो हाय और गले मिलकर अभिवादन करते हैं, ऐसे में सारा का नवाबी आदाब रंग ला रहा है। 

BB 13: एलीट क्लब का मेंबर बनने के लिए क्या आरती को अपने लंबे बाल और रश्मि को आइब्रो करनी होगी शेव!

सारा ने खुद अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक तीन मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के लिए सारा और कार्तिक आर्यन बिग बॉस 13 के हाउस पहुंचे थे। यहां सारा और कार्तिक ने यहां काफी जमकर मस्ती की। उनकी मस्ती में खुद सलमान खान भी काफी मौज करते दिखे। इतना ही नहीं घर के सभी कंटेस्टेंट भी सारा और कार्तिक के आने से काफी खुश हुए औऱ उन्होंने उनके साथ अच्छा समय बिताया।

टिक टॉक पर एसिड अटैक मेकअप का चैलेंज देकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, कंगना ने कहा माफी मांगनी चाहिए

Latest Bollywood News