Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान ने ऐसा क्या कह दिया कि कार्तिक आर्यन को बंद करना पड़ा उनका मुंह

सारा अली खान ने ऐसा क्या कह दिया कि कार्तिक आर्यन को बंद करना पड़ा उनका मुंह

सारा अली खान- कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी है। फिल्म के सेट से आए दिन दोनों स्टार की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आती रहती है। इन दिनों सारा और कार्तिक की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

<p>sara ali khan and kartik aryan</p>- India TV Hindi sara ali khan and kartik aryan

सारा अली खान- कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी है। फिल्म के सेट से आए दिन दोनों स्टार की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आती रहती है। इन दिनों सारा और कार्तिक की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। यह वीडियो फिल्म सेट से ही है इसमें सारा किसी बात पर जोर से चिल्लाती है ''कार्तिक''। दोनों को लेकर लंबे समय से यह चर्चा थी कि वो एक फिल्म में साथ नजर आएंगे लेकिन इसे लेकर कहीं से किसी तरह का कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया था। अब ये बाद कन्फर्म हो गई है कि दोनों इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म लव आज कल का सीक्वल है। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों इन दिनों नई दिल्ली में हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों हंस रहे हैं तभी सारा जोर से कार्तिक का नाम लेती हैं और कार्तिक हंसते हुए सारा का मुंह पर हाथ रख देते हैं। 

 हाल ही में सारा और कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी आने वाली फिल्म की जानकारी दी थी। दोनों ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें सारा कार्तिक के कंधे पर सिर रखकर बैठी हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा था, 'इमितायज अली की अगली फिल्म में काम करने को लेकर सम्मानित, आभारी और एक्साइटेड हूं।' साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में भी जानकारी दी गई। फिल्म में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा होंगे।

बता दें कि हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 में सारा अली खान को अपनी फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर (फीमेल) अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म में वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं थीं। इसके बाद सारा की फिल्म सिम्बा रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। फिल्म में सारा एक्टर रणवीर सिंह के साथ थीं। वहीं कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म लुका छुप्पी हाल ही में रिलीज हुई है, फिल्म दर्शकों को पसंद आई। इसके अलावा कार्तिक फिल्म पति- पत्नी और वो में भी दिखेंगे। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ दिखेंगे।

इसे भी पढ़ें-

सारा अली खान ने ऐसा क्या कह दिया कि कार्तिक आर्यन को बंद करना पड़ा उनका मुंह

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का पहला पोस्टर आउट

केकेआर को चीयर करते दिखें शाहरुख खान और जूही चावला

Latest Bollywood News