A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लव आज कल 2' के सेट से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का किस हुआ वायरल, देखें वीडियो

'लव आज कल 2' के सेट से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का किस हुआ वायरल, देखें वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहली बार साथ में 'लव आज कल 2' में काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan- India TV Hindi Sara Ali Khan and Kartik Aaryan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहली बार साथ में 'लव आज कल 2' में काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है। इम्तियाज अली की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में करीब एक महीने तक चलेगी। कार्तिक और सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों किस करते नज़र आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म के सेट का वीडियो है। हालांकि यह वीडियो सच्चा है या फर्जी- इसपर कोई कमेंट नहीं किया जा सकता।

सारा ने 'कॉफी विद करण 6' में कहा था कि कार्तिक उनका क्रश हैं और वो उनके साथ डेट पर जान चाहती हैं। कुछ दिनों पहले दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। वो फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से दिल्ली रवाना हो रहे थे।

'लव आज कल' 2009 की हिट फिल्म है, जिसमें सारा के पापा सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। 10 साल बाद सैफ की बेटी सारा को लेकर फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है। ऐसी खबरें आ रही थीं कि सैफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन उन्होंने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था।

Also Read:

स्टंट के लिए अक्षय कुमार के शरीर पर इस तरह लगाई गई थी आग, देखिए वीडियो

'नागिन' एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया दर्ज

फरहान अख्तर ने किया कंफर्म, इस महीने कर सकते हैं शिबानी दांडेकर से शादी

Latest Bollywood News