Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान और मीरा राजपूत ने इस तरह मनाई लोहड़ी, देखिए इनसाइड पिक्चर्स

सारा अली खान और मीरा राजपूत ने इस तरह मनाई लोहड़ी, देखिए इनसाइड पिक्चर्स

देशभर में लोहड़ी का जश्न है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रहते, देखिए मीरा राजपूत और सारा अली खान ने कैसे लोहड़ी मनाई।

<p>Sara Ali Khan-Mira Rajput</p>- India TV Hindi Sara Ali Khan-Mira Rajput

मुंबई: देशभर में आज लोहड़ी की धूम है, पूरा देश इस लाइट के त्योहार को सेलिब्रेट कर रहा है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रहते। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और अपने दोस्तों के साथ लोहड़ी मनाती नजर आईं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने भी अपनी बेटी मीशा और ससुर पंकज कपूर के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया। दूसरी तरफ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लोहरी के मौके पर अपनी फिल्म केसरी का स्टिल शेयर किया है। बॉलीवुड सितारे किसी भी तरह से लोहड़ी के इस सेलिब्रेशन को फीका नहीं करना चाहते हैं।

सबसे पहले देखिए अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का लुक, जो अक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, खूबसूरत सारा अली खान ने संदीप खोसला के डिजाइन किए कपड़ों में हैं और लोहड़ी मना रही हैं। तस्वीरों में वो अपनी मां के साथ हैं। सारा अली खान ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखिए तस्वीरें-

Image Source : Instagram/Sara Ali Khansara

Image Source : Instagram/Mira Rajput Lohri

दूसरी तरह मीरा राजपूत ने अपने परिवार के साथ लोहड़ी मनाई। इस सेलिब्रेशन में मीरा के साथ उनके सास-ससुर सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर के अलावा नंद सना कपूर और बेटी मीशा कपूर भी शामिल थे। शाहिद इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं इस वजह से वो परिवार के बीच नहीं मौजूद थे। इन दिनों शाहिद कबीर सिंह नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। फिलहाल यहां देखिए लोहड़ी सेलिब्रेट करते हुए उनके परिवार की तस्वीरें-

Image Source : Instagram/Mira RajputMira Rajput

Image Source : Instagram/Mira Rajput Pankaj Kapoor-Misha kapoor

इसे भी पढ़ें-

Koffee With Karan में श्वेता ने किया रिवील, पत्नी ऐश्वर्या से डरते हैं अभिषेक बच्चन

धोनी की कॉपी करते दिखें सुशांत सिंह राजपूत

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

मुंबई में 'उरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग, विक्की, रणवीर, कटरीना और वरुण इस अंदाज में आएं नजर, देखें तस्वीरें और वीडियो

Simmba Box Office Collection Day 16: रणवीर सिंह की फिल्म ने वर्ल्डवाइड कमाए 350 करोड़ रूपये

Latest Bollywood News