A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोहित शेट्टी ने सारा अली खान का 'गोलमाल' में रोल मांगने पर उड़ाया मजाक, देखिए वीडियो

रोहित शेट्टी ने सारा अली खान का 'गोलमाल' में रोल मांगने पर उड़ाया मजाक, देखिए वीडियो

सारा अली खान रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में नजर आ चुकी हैं। अब सारा ने गोलमाल में रोल के लिए कहा तो रोहित शेट्टी का ऐसा था जवाब। देखिए वीडियो।

sara ali khan and rohit shetty- India TV Hindi सारा अली खान और रोहित शेट्टी

सारा अली खान और रोहित शेट्टी साथ में फिल्म 'सिंबा' में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में सारा के अपोजित रणवीर सिंह नजर आए थे। अब सारा रोहित शेट्टी की अगली 'गोलमाल' में हीरोइन बनना चाहती हैं। 'गोलमाल' में किरदार के लिए सारा ने रोहित शेट्टी से रिक्वेस्ट भी की। सारा को सही जवाब देने की बजाय रोहित ने उनका मजाक उड़ा दिया।

मनीष पॉल के शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' के फिनाले एपिसोड में रोहित शेट्टी और सारा अली खान गेस्ट थे। शो में सारा रोहित शेट्टी से पूछती हैं 'गोलमाल के लिए आपको कोई हीरोइन मिली है सर?' इसके जवाब में रोहित शेट्टी कहते हैं- 'जब भी गोलमाल बनेगी आप ही को लूंगा।'

रोहित शेट्टी की यह बात सुनकर सारा अली खान खुश जाती है। मगर 1 सेकेंड के बाद रोहित कहते हैं- 'जी वालों ने कहा है बीच बीच में मजाक भी करना है।'

सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ की कमाई की थी। यह सारा की दूसरी फिल्म थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं। वहीं रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' पर काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News