A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान क्यों पहुंच गई अस्पताल? खुद शेयर किया अपना वीडियो

सारा अली खान क्यों पहुंच गई अस्पताल? खुद शेयर किया अपना वीडियो

सारा अली खान ने अस्पताल से वीडियो शेयर किया है, वीडियो में वो ठीक से बोल भी नहीं पा रही हैं।

sara ali khan- India TV Hindi Image Source : SARA ALI KHAN सारा अली खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर 'नमस्ते दर्शकों' सीरीज के साथ लौट आई हैं। इस बार सारा अली खान ने अस्पताल से वीडियो पोस्ट किया है। दरअसल सारा अली खान अपने ज्ञानी दांत उखड़वाने के लिए डेंटिस्ट के पास पहुंची थीं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पूरे सेशन का वीडियो साझा किया है। वीडियो में सारा को कठिनाई से बोलते हुए देखा जा सकता है। सारा वीडियो में कह रही हैं- "नमस्ते दर्शकों! क्षमा करें, मैं इतने अच्छे से बोल नहीं पा रही हूं। मुझे हंसी आ रही है। इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा करते हुए, सारा ने डॉक्टर को टैग किया और अपने कैप्शन में लिखा: "ज्ञानी दांत बाय बाय।" 

यहां देखिए सारा अली खान का पोस्ट:

हाल ही में सारा अली खान ने अपनी मां अभिनेत्री अमृता सिंह के जन्मदिन के मौके पर उनके लिए एक प्यार भरा संदेश लिखा। सारा ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन के संदेश के साथ-साथ मालदीव में अपनी छुट्टी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। शेयर तस्वीर में भाई इब्राहिम भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में सारा और अमृता सिंह ब्लू आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया। मेरा मिरर, स्ट्रेंथ, इंसपाइरेशन बनने के लिए शुक्रिया। मुझे नीला ज्यादा पसंद है।

अनीता हसनंदानी बनी बेटे की मां, रोहित रेड्डी ने दी गुड न्यूज

अभिनेत्री हाल ही में मालदीव में छुट्टी मनाकर लौटी हैं। वह भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं।

सारा को हाल ही में अभिनेता वरुण धवन के साथ ओटीटी-रिलीज की गई फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और निमरत कौर भी हैं। इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

वरुण धवन ने फ्लॉन्ट की अपनी जिम बॉडी, दिया ये खास मैसेज

Latest Bollywood News

Related Video