A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA में पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के गानों पर डांस करेंगी सारा अली खान

IIFA में पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के गानों पर डांस करेंगी सारा अली खान

सारा अली खान इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (आईफा) के 20वें संस्करण में परफॉर्म करेंगी, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान और अपनी मां अमृता सिंह के लोकप्रिय गानों पर डांस की प्रस्तुति देने वाली हैं।

<p>आईफा में सैफ-अमृता के...- India TV Hindi Image Source : आईफा में सैफ-अमृता के हिट गानों पर डांस करेंगी सारा अली खान

मुंबई: सारा अली खान इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (आईफा) के 20वें संस्करण में परफॉर्म करेंगी, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान और अपनी मां अमृता सिंह के लोकप्रिय गानों पर डांस की प्रस्तुति देने वाली हैं। मुंबई में रविवार को अवॉर्ड शो के लिए अभ्यास करने के दौरान मीडिया से मुखातिब होने पर सारा ने कहा, "मैं बचपन से आईफा अवॉर्ड शो देखती आ रही हूं। मैं अपने पिता के साथ आईफा अवॉर्ड्स में आ चुकी हूं। मुझे याद है दो साल पहले आईफा न्यूजर्सी में आयोजित हुआ था और मैं अपने पिता के साथ न्यूयॉर्क में थी। लेकिन मैं कार्यक्रम में नहीं जा सकी थी, क्योंकि उन्होंने कहा, 'तुम क्यों शामिल होना चाहती हो, तुम्हें आमंत्रित नहीं किया गया है?' तो, इस साल मेरे लिए आईफा काफी खास है, क्योंकि मुझे इस बार आमंत्रित किया गया है। मैं वहां पफॉर्म करने वाली हूं और अब मुझे वास्तव में महसूस हो रहा है कि मैं इस उद्योग का हिस्सा बन गई हूं।"

सारा ने आगे बताया कि वह माधुरी दीक्षित नेने और रणवीर सिंह के साथ प्रस्तुति देंगी। यह पूछे जाने पर कि वह किन गानों पर डांस करने वाली है, सारा ने बताया, "मैं अपने गानों पर डांस करने वाली हूं। लेकिन मैं इस कार्यक्रम में पहली बार प्रस्तुति देने वाली हूं, इसलिए मैं अपनी मां और पिता के गानों पर भी डांस करूंगी।"

Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल के डेब्यू से पहले दादा धर्मेंद्र ने शेयर की पोते की तस्वीर

Birthday Special: जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी तब सिर्फ 8 साल के थे निक जोनस, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 16th September: दो बीवियों के बीच फिर फंसे कार्तिक!

Latest Bollywood News

Related Video