A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान न्यूयॉर्क में मना रही हैं वेकेशन, शेयर की तस्वीरें

सारा अली खान न्यूयॉर्क में मना रही हैं वेकेशन, शेयर की तस्वीरें

सारा अली खान वेकेशन मनाने के लिए अपनी दोस्त के साथ न्यूयॉर्क गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं।

sara ali khan vacation- India TV Hindi सामा अली खान न्यूयॉर्क मेें मना रही हैं वेकेशन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 'कुली नंबर 1' की शूटिंग से ब्रेक लेकर सारा वेकेशन मनाने के लिए अपनी दोस्त के साथ न्यूयॉर्क गई हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूयॉर्क वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं।

फोटोज में सारा वूलन कपड़ों में नजर आ रही हैं। सारा ने अपने साथ दोस्त काम्या अरोड़ा की फोटो शेयर की है। दोनों शॉपिंग के लिए काफी एक्साइटिड नजर आ रही हैं।

सारा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी।

सारा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी।

सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग के दौरान ब्रेक लेकर कुछ दिनों पहले वह छुट्टियां मनाने के लिए श्रीलंका गई थीं। जहां पूल में मस्ती करते हुए उन्होंने फोटोज शेयर की थीं।

सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' में नजर आईं थी। सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News