Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड महज एक फिल्म से ही सारा...

महज एक फिल्म से ही सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं ये स्टार बेटियां

बॉलीवुड में बीते साल और इस साल कई एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है। जिनमें से कुछ बॉलीवुड के घरानों से हैं।

Diksha Chhabra
Diksha Chhabra 10 May 2019, 11:19:56 IST

बॉलीवुड में हर साल कई एक्ट्रेस डेब्यू करती हैं। कुछ एक्ट्रेस बॉलीवुड के घरानों से होती हैं। बीते साल बॉलीवुड की में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया था। सारा अली खान सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं वहीं जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। इसके अलावा इस साल एक्ट्रेस नूतन को पोती प्रनूतन ने फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में एंट्री कर ली है। आज चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की फिल्म 'Student of the year 2' रिलीज होने जा रही है। तो आइए आपको बताते हैं इन नई पीढ़ी की एक्ट्रेस का बॉलीवुड में डेब्यू कैसा रहा।

सारा अली खान:


सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बीते साल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा है। सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में नजर आईं थी। यह फिल्म केदारनाथ धाम में आई बाढ़ के इर्द-गिर्द बुनी लव-स्टोरी है। यह सारा अली खान की पहली फिल्म थी और उनकी एक्टिंग की काफी सराहना हुई है। सभी को सारा की एक्टिंग काफी पसंद आी है। इसके साथ ही उनको फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था।

जाह्नवी कपूर:


श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी बीते साल करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा है। धड़क में वह ईशान खट्टर के अपोजित नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए जाह्नवी को उनकी मां ने ट्रेन किया था। धड़क मराठी फिल्म सैराट का रीमेक थी। लोगों को जाह्नवी की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। कई लोग तो उनकी श्रीदेवी से तुलना भी कर रहे थे।

प्रनूतन:


प्रनूतन दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं। उन्होंने फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में कदम रखा है। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। दर्शकों को प्रनूतन की एक्टिंग पसंद आई। मगर वह अपनी एक्टिंग से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

अनन्या पांडे:


बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उनकी फिल्म 'Student of the year 2' आज रिलीज हो गई है। अनन्या की एक्टिंग के बारे में फिल्म के रिव्यु के बाद ही पता चलेगा। मगर उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्हें दूसरी फिल्म मिल चुकी है। उनकी दूसरी फिल्म पति,पत्नी और वो है। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन