A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ वाराणसी में गंगा आरती में हुईं शामिल

सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ वाराणसी में गंगा आरती में हुईं शामिल

गुलाबी रंग के सूट में माथे पर तिलक लगाए और हाथ जोड़कर आम लोगों की भीड़ के बीच बैठी सारा अली भक्ति में एकदम लीन नजर आई। मंत्रोच्चार और श्लोकों के बीच ताली बजाते हुए वो आरती का आनंद उठाती दिखी। 

bollywood actress sara ali khan with mother amrita singh at varanasi doing aarti together- India TV Hindi बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा आली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ बनारस के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती करते हुए।    

काशी विश्वनाथ के दर्शन और बनारस की गलियों में रिर्पोटिंग करने के बाद अब सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ बनारस के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल हुईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा आली खान अपने चुलबुले स्वभाव और खूबसूरती भरे अंदाज के लिए जानी जाती है। वे अपने फैंस को लेकर भी काफी सरलता व सहजता दिखाते नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती है और यही कारण है कि उनकी सारी अपडेट्स हमें टाइम टू टाइम मिलती रहती हैं।

सारा अली खान

इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस में है। ये दूसरी बार है जब सारा अली खान बनारस के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शरीक हुई हैं। गुलाबी रंग के सूट में माथे पर तिलक लगाए और हाथ जोड़कर आम लोगों की भीड़ के बीच बैठी सारा अली भक्ति में एकदम लीन नजर आई। मंत्रोच्चार और श्लोकों के बीच ताली बजाते हुए वो आरती का आनंद उठाती दिखी। 

इससे पहले सारा ने बनारस की गलियों का भ्रमण करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था जहां वे अपने मस्ती भरे अंदाज में रिर्पोटिंग करती दिख रही थीं। 

हाल ही में सारा अली खान कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल में दिखी थीं, यह फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। आने वाले समय में सारा अली खान, आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष अहम रोल में दिखेंगे।

Latest Bollywood News