Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इम्तियाज अली की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान

इम्तियाज अली की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान

करण जौहर शो कॉफी विद करण का वह एपिसोड आपको याद है जब सारा अली खान से पूछा गया वह किसे डेट करना चाहती हैं तो उनका जवाब ता कार्तिक आर्यन। सारा अली खान ने बताया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत पसंद हैं और उनके साथ वह रोमांस करना चाहती है।

<p>sara ali khan</p>- India TV Hindi sara ali khan

नई दिल्ली: करण जौहर शो कॉफी विद करण का वह एपिसोड आपको याद है जब सारा अली खान से पूछा गया वह किसे डेट करना चाहती हैं तो उनका जवाब ता कार्तिक आर्यन। सारा अली खान ने बताया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत पसंद हैं और उनके साथ वह रोमांस करना चाहती है। और देखिए कुछ दिन बात ही सारा कि यह विश पूरी हो गई है क्योंकि डॉयरेक्टर इम्तियाज अली लव आजकल 2 लेकर आ रहे हैं और इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रोमांस करते नजर आएंगे।

इसके अलावा ऐक्‍ट्रेस करीना कपूर खान ने भी एक इंटरव्‍यू में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर कहा था कि दोनों एक साथ अच्‍छे लगते हैं। इसके अलावा उन्‍होंने कहा था कि हो सकता है कि कार्तिक और सारा एक साथ किसी फिल्‍म में काम करें। फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा की यह विश और करीना कपूर खान की कही हुई यह बात बहुत जल्‍दी सच होने वाली है। 

बता दें कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री के शानदार निर्देशकों में से एक इम्तियाज अली की अगली फिल्‍म की तैयारी शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है कि इम्तियाज ने अपनी इस अपकमिंग मूवी के लिए सारा को उनकी फिल्‍म 'केदारनाथ' की सफलता के बाद ही चुन लिया था। इसके बाद फिल्‍म 'सिंबा' की जबरदस्‍त सक्‍सेस से सारा के नाम पर मुहर लग गई थी। वहीं बतौर ऐक्‍टर कार्तिक आर्यन को मिल रही सफलता से और बेहतरीन ऐक्टिंग के चलते वह इम्तियाज की पसंद बन गए। अब इम्तियाज की इस रोमांटिक फिल्‍म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों ही लीड रोल में नजर आएंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इम्तियाज की इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍दी ही शुरू होने वाली है। लोकेशन के बारे में कहा जा रहा है कि इस रोमांटिक फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग पंजाब और दिल्‍ली में होगी। साथ ही सारा और कार्तिक के अलावा फिल्‍म में ऐक्‍टर रणदीप हुडा भी नजर आएंगे। 

बता दें रणदीप हुडा इम्तियाज अली की फिल्‍म 'हाईवे' में साल 2014 में नजर आए थे। इसके बाद अब वह इम्तियाज की इस लव स्‍टोरी का हिस्‍सा होंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि कार्तिक, सारा अली खान और रणदीप हुडा ने फिल्‍म को लेकर अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 

 

Latest Bollywood News