A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डेब्यू फिल्म से पहले ही सैफ की बेटी सारा ने साइन की दूसरी फिल्म, इस बड़े अभिनेता के साथ आएंगी नजर

डेब्यू फिल्म से पहले ही सैफ की बेटी सारा ने साइन की दूसरी फिल्म, इस बड़े अभिनेता के साथ आएंगी नजर

सारा अली खान की इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी होंगे।

रोहित शेट्टी, सारा अली खान, रणवीर सिंह, करण जौहर- India TV Hindi रोहित शेट्टी, सारा अली खान, रणवीर सिंह, करण जौहर

नई दिल्ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्म 'केदारनाथ' की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। सारा की इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है, लेकिन इस बीच उनके लिए एक और गुड न्यूज है। सारा अली खान को उनकी डेब्यू फिल्म से पहले ही एक और फिल्म का ऑफर मिला है। ये कोई  छोटी मोटी फिल्म नहीं है, बल्कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिंबा' है। इस फिल्म में सारा के अपोजिट अभिनेता रणवीर सिंह हैं। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। इस फिल्म के पोस्टर पहले ही वायरल हो चुके हैं।

रोहित शेट्टी ने पुलिस से रिलेटेड फिल्म सिंघम और सिंघम 2 भी बनाई है। लेकिन यह फिल्म उससे काफी अलग दिख रही है। यह एक कॉमेडी मसाला फिल्म है, जिसमें आपको एक्शन भी देखने को मिलेगा। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज हो रही है।

सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' फिलहाल ठप पड़ी है। फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा चोपड़ा में फिल्म को लेकर कुछ विवाद हुआ था। जिसके बीच में सारा की मां अमृता भी आ गई थीं। कहा जा रहा है कि अब ये मामला सुलझ चुका है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो यह फिल्म नवंबर में रिलीज हो जाएगी।

अगर ऐसा हुआ था बैक टू बैक नवंबर और दिसंबर सारा दो फिल्मों में हमें नजर आएंगी।

Latest Bollywood News