A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन की नई फोटो की शेयर, अनोखे अंदाज में दोस्त को दी जन्मदिन की बधाई

सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन की नई फोटो की शेयर, अनोखे अंदाज में दोस्त को दी जन्मदिन की बधाई

सारा अली खान मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपनी दोस्त के साथ नई फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

sara ali khan vacation in maldives with friend wish birthday see instagram post - India TV Hindi Image Source : INSTA: SARAALIKHAN95 सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन की नई फोटो की शेयर, अनोखे अंदाज में दोस्त को दी जन्मदिन की बधाई 

'केदारनाथ', 'सिंबा' और 'कुली नंबर 1 रीमेक' जैसी मूवीज में नज़र आ चुकीं सारा अली खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी दोस्त के साथ मस्ती करते हुए अपनी फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान वो खूबसूरत लोकेशन पर साइकिलिंग का भी लुत्फ उठा रही हैं। 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं और उनके इस पोस्ट को करीब साढ़े 6 लाख लोगों ने लाइक किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका, चांद की धरती पर मुकाम हो आपका, हम तो रहते है छोटी-सी दुनिया में, पर ईश्वर करें सारा जहान हो आपका।' इसी के साथ उन्होंने अपनी दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी है। 

लद्दाख में हैं सारा अली खान और राधिका मदान, प्रकृति का यूं उठा रही हैं लुत्फ, देखें Photos

सारा ने कैप्शन में ये भी लिखा- 'मेरी बेस्ट फ्रेंड को हैप्पी बर्थडे। मेरी सारा और सहारा बनने के लिए धन्यवाद।' इन तस्वीरों में सारा को उनकी दोस्त के साथ देखा जा सकता है। 

26 साल की सारा के लुक की बात करें तो वो वेकेशन मूड में नज़र आ रही हैं। उन्होंने समुद्री रंग के शॉर्ट्स और इसी रंग की टोपी पहनी है। व्हाइट कलर की शर्ट के साथ आंखों पर काला चश्मा पहना है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा, अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ 'अतरंगी रे' फिल्म में दिखाई देंगी। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फैंस को इस मूवी की रिलीज का इंतजार है। 

Latest Bollywood News

Related Video