A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तैमूर के बर्थ डे पर सारा अली खान, करिश्मा कपूर और सोहा अली खान ने शेयर की तस्वीरें

तैमूर के बर्थ डे पर सारा अली खान, करिश्मा कपूर और सोहा अली खान ने शेयर की तस्वीरें

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का आज जन्मदिन है। तैमूर के जन्मदिन पर सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

sara ali khan shares picture on taimur birthday- India TV Hindi सारा अली खान ने तैमूर के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीरें।

करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान आज तीन साल का हो गया है। तैमूर के तीसरे जन्मदिन पर बहन सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करके विश किया है। सारा ने तैमूर के साथ मस्ती करते हुए पुरानी फोटोज शेयर की हैं।

सारा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं छोटे टिम टिम।' यह राखी सेलिब्रेशन की फोटोज लग रही हैं। एक फोटो में सारा और इब्राहिम तैमूर के साथ खेल रहे हैं।

सोहा अली खान ने इनाया की तरफ से तैमूर को बर्थ डे विश करते हुए फोटोज शेयर की हैं। तैमूर और इनाया की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थ डे तैमूर भाई।यहाँ खुश छुट्टियों और जिंदगी भर मजाकिया चेहरे बनाते हुए।

सोहा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी।

करिश्मा कपूर ने भी तैमूर के जन्मदिन पर फोटो शेयर की है। फोटो में करिश्मा के बच्चे किआन और समायरा तैमूर का हाथ पकड़े हुए हैं।

करिश्मा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी।

तैमूर के प्री बर्थ डे बैश पार्टी की थीम क्रिसमस थी। तैमूर की बर्थ डे पार्टी में बॉलीवुड के स्टार किड आए थे। करण जौहर अपने बच्चों यश और रुही के साथ आए वहीं रितेश देशमुख और जेनेलिया भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा सारा की कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आज कल फरवरी 2020 में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News