A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब सरोज खान ने सोनाक्षी सिन्हा को दिया तारीफ का बेशकीमती तोहफा, देखें वीडियो

जब सरोज खान ने सोनाक्षी सिन्हा को दिया तारीफ का बेशकीमती तोहफा, देखें वीडियो

इस पुराने वीडियो में सरोज खान मॉनिटर से सोनाक्षी का डांस को देखती नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी ने शेयर किया सरोज खान का संग पुराना वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ASLISONA सोनाक्षी ने शेयर किया सरोज खान का संग पुराना वीडियो

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा ने कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर 'राउडी राठौर' के सेट से एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने फिल्म के सेट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। क्लिप में सरोज खान मॉनिटर से डांस को देखती नजर आ रही हैं। 

डांस पूरे होते ही कोरियोग्राफर सरोज खान उनकी सरहाना करते हुए टोकन के रूप में 101 रुपये देती नजर आ रही हैं, जबकि सोनाक्षी उनके पैर छूती हैं।

इम्तियाज अली ने बताया, 'जब वी मेट' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर सरोज खान का था टीनएजर जैसा बर्ताव

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "मैंने अपनी दूसरी फिल्म में आपके साथ काम किया है। आप एक टास्कमास्टर, एक परफेक्शनिस्ट, एक लीजेंड हैं। पहली बार किसी के साथ काम करते हुए मैं नर्वस थी। आपने जो 101 रुपये की खर्ची मुझे दी थी, और कहा था यह लड़की एक दिन मेरा नाम रोशन करेगी, उस शब्द को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी। आशा करती हूं कि आप जहां भी हैं वहां खुश हैं, मैं आपको गर्व महसूस कराती रहूंगी। आपकी आत्मा को शांति मिले।"

बता दें कि सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई में निधन हो गया। उनके देहांत से पूरा फिल्म जगत दुखी है। 

 

Latest Bollywood News