A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निधन से पहले ये थी सरोज खान की आखिरी पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत को दी थी श्रद्धांजलि

निधन से पहले ये थी सरोज खान की आखिरी पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत को दी थी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट पर बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी थी।

निधन से पहले ये थी सरोज खान की आखिरी पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत को दी थी श्रद्धांजलि- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAROJKHANOFFICIAL निधन से पहले ये थी सरोज खान की आखिरी पोस्ट, सुशांत सिंह राजपूत को दी थी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद वो 20 जून से ही अस्पताल में भर्ती थीं, लेकिन डायबिटीज में समस्या के बाद उनकी हालत बिगड़ गई। सरोज खान सोशल मीडिया  में काफी एक्टिव रहती थी। सरोज खान ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर आखिरी पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की थी। 

13 की उम्र में शादी के बंधन में बंध गई थीं सरोज खान, जानें निर्मला से कैसे बनीं मशहूर कोरियोग्राफर

सरोज खान के आखिरी पोस्ट में लिखा था, 'मैंने  सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं किया था लेकिन हम कई बार मिल चुके हैं। आपके जीवन में क्या गलत हुआ? मैं हैरान हूं कि आपने अपने जीवन में इतना कठोर कदम उठाया। आप किसी बड़े से बात कर सकते थे जो आपकी मदद कर सकता था और जो आपको हमेशा खुश देखना चाहता था। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे और मुझे नहीं पता कि आपके पिता और बहन क्या कर रहे हैं। इस समय मेरी तरफ से उन्हें संवेदना और शक्ति दें। मैंने आपको सभी फिल्मों में पसंद किया है और हमेशा आपको प्यार करती रहूंगी। R.I.P'

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

आपको बता दें कि सरोज खान का कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके 2 दिन के बाद उनकी हालत में सुधार भी होने लगा था, लेकिन एक्यूट डायबिटीज की वजह से उनकी किडनी में कुछ सीरियस कॉम्प्लिकेशंस के कारण उनकी हालत बिगड़ गई। सरोज खान आखिरी फिल्म 'कलंक' की थी।

Latest Bollywood News