A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tenu Lehenga: 'सत्यमेव जयते 2' का नया गाना 'तेनु लहंगा' रिलीज, डबल रोल में नजर आए जॉन अब्राहम

Tenu Lehenga: 'सत्यमेव जयते 2' का नया गाना 'तेनु लहंगा' रिलीज, डबल रोल में नजर आए जॉन अब्राहम

'सत्यमेव जयते 2' का गाना 'तेनु लहंगा' रिलीज हो गया है। इस गाने में जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आ रहे हैं।

Satyameva Jayate 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JOHN ABRAHAM Satyameva Jayate 2

'सत्यमेव जयते 2' जिसमें दिव्या खोसला कुमार भी हैं, दर्शकों को पहले ही उत्साहित कर चुकी है। फिल्म के निमार्ताओं ने एक नया गाना 'तेनु लहंगा' रिलीज किया है। जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने के रिलीज की घोषणा की, उन्होंने गाना शेयर किया और वीडियो कैप्शन दिया, "इस दिवाली, डांस फ्लोर पर एक पटाका बनो। फिल्म गुरुवार, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी।"

'सत्यमेव जयते 2' के नए पोस्टर में हाथ में कुल्हाड़ी लिए नजर आईं दिव्या खोसला कुमार, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

शादी की पृष्ठभूमि पर बने इस गाने में जॉन को दिव्या के साथ थिरकते हुए डबल रोल में दिखाया गया है। यह पंजाबी गाने का रीमेक है, जिसे जस मानक द्वारा रचित और लिखा गया है, जो 2 साल पहले सामने आया था। मूल ट्रैक ने यूट्यूब पर 1.4 बिलियन व्यूज बटोरे हैं , जिसने इसे सबसे पसंदीदा पंजाबी ट्रैक में से एक बना दिया है। तनिष्क बागची द्वारा जस मानक के सहयोग से नए संस्करण को फिर से बनाया गया है, साथ ही बाद में गाने में भी उपस्थिति दर्ज कराई गई है। तनिष्क ने अतिरिक्त गीत लिखे हैं और गीत के लिए गीतकार के रूप में भी काम किया है।

मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित 'सत्यमेव जयते 2' 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म 'सत्यमेव जयते' की अगली कड़ी है। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

(इनपुट/आईएएनएस)

 

 

 

Latest Bollywood News