A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सौम्या टंडन 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर आखिरी दिन हुईं इमोशनल, शेयर किया पोस्ट

सौम्या टंडन 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर आखिरी दिन हुईं इमोशनल, शेयर किया पोस्ट

सौम्या टंडन ने टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' छोड़ दी है। सेट पर आखिरी दिन सौम्या टंडन इमोशनल हो गईं।

bhabhi ji ghar par hain- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAUMYAS_WORLD_ भाबी जी घर पर हैं

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने सीरियल भाबीजी घर पर हैं को अलविदा कह दिया है। वह बीते 5 सालों से शो का हिस्सा थीं। सौम्या ने सेट पर अपने आखिरी दिन इमोशनल हो गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट पर आखिरी दिन के वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वह पूरी टीम को शुक्रिया कहती नजर आ रही हैं।

सौम्या ने वीडियोज शेयर करते हुए लिखा- एक खूबसूरत जर्नी खत्म हुई। जिस तरह से हम भाग लेते हैं उससे पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत था। ये मेरे पूरे जीवन को संवारने के लिए कुछ पल हैं, यूनिट के हर एक व्यक्ति के लिए मेरा छोटा सा नोट।

सौम्या को उनके को-स्टार्स ने बड़े ही मजेदार अंदाज में फेरवल दी। आशिफ शेख, रोहिताश गौर समेत बाकी सितारों ने मिलकर सौम्या के लिए तुमको देखा ये ख्याल आया.. गाना गाया। सौम्या आखिरी दिन इमोशनल हो गईं। उन्होंने आसिफ शेख के बारे में कहा- मुझे आसिफ जी जैसा को-स्टार जिंदगी में कभी नहीं मिलेगा। आपने मुझे बिगाड़ दिया है। रोहिताश के बारे में सौम्या ने कहा- आपसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।

सौम्या टंडन बीते 5 सालों से शो का हिस्सा रही हैं। सौम्या टंडन ने कहा- भाबीजी मेरे लिए एक बहुत ही प्यारी जर्नी रही है। मिसेज कोहली और संजय जी बेस्ट प्रोड्यूसर हैं। वह बहुत सपोर्टिव हैं। मुझे पता है बिनेफर के साथ मेरा रिश्ता जिंदगीभर का है।

Latest Bollywood News