A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'राधे' का गाना 'सीटी मार' कल होगा रिलीज, सलमान खान ने ट्रेलर पर प्यार लुटाने के लिए फैंस को कहा धन्यवाद

'राधे' का गाना 'सीटी मार' कल होगा रिलीज, सलमान खान ने ट्रेलर पर प्यार लुटाने के लिए फैंस को कहा धन्यवाद

सलमान खान ने 'राधे' ट्रेलर पर प्यार लुटाने के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया है। साथ ही मूवी के नए गाने 'सीटी मार' की अनाउंसमेंट भी की है।

Seeti Maar song Out Tomorrow salman khan - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE: ZEE MUSIC COMPANY 'राधे' का गाना 'सीटी मार' कल होगा रिलीज, सलमान खान ने ट्रेलर पर प्यार लुटाने के लिए फैंस को कहा धन्यवाद 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अब सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि मूवी का नया गाना 'सीटी मार' कल रिलीज होगा। 

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की नई तस्वीर साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'राधे ट्रेलर को प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। अब कल मिलेंगे सीटी मार के साथ। #SeetiMaarOutTomorrow'

गोविंद नामदेव ने 'राधे' में सलमान खान संग काम करने का अनुभव किया शेयर

अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर लॉन्च किया था और फिल्म को फर्स्ट लुक देखने से ऐसा लग रहा है कि सुपरस्टार सलमान 2009 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म वांटेड की तरह दमदार एनकाउंटर कॉप वाले दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। संयोग से इस फिल्म की तरह ही 2009 की फिल्म में सलमान के चरित्र का नाम राधे था। उनकी यह एक्शन थ्रिलर भी प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है।

संयोग से ट्रेलर में सलमान ने अपने 'वांटेड' डायलॉग को दोहराया है जो इस प्रकार है, "एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, फिर तो अपने आप की भी नहीं सुनता"। सलमान ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, 'राधे' उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को टैग किया।

फिल्म का ट्रेलर देखकर कह सकते है कि फिल्म ड्रामा और म्यूजिक का पूरा कमर्शियल पैकेज होने वाला है और ऐसा लग रहा है कि सलमान के माचो पुलिस वाले इस फिल्म में ड्रग माफिया का हाथ थाम लेंगे। 'राधे' की सह-कलाकार दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं, जो ट्रेलर में दिखाई देते हैं। सलमान खान की इस फिल्म को 13 मई यानी ईद पर रिलीज किया जाएगा। यह घोषणा की गई कि 'राधे' एक साथ सिनेमाघरों और पेय पर व्यू मंच जीपलेक्स पर रिलीज होगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News