A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब शान की आवाज से सजेगा आमिर-जूही का 'गजब का है दिन..'

अब शान की आवाज से सजेगा आमिर-जूही का 'गजब का है दिन..'

आमिर खान और जूही चावला के अभिनय से सजी 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया था। फिल्म को जितना पसंद किया गया था। अब इस फिल्म के लोकप्रिय गाने 'गजब का है दिन...' को एक बार फिर से शान अपनी आवाज में पेश करने जा रहे हैं।

shaan- India TV Hindi shaan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और जूही चावला के अभिनय से सजी 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया था। फिल्म को जितना पसंद किया गया था, उतनी ही सराहना इसके गानों को भी हासिल हुई है। अब बॉलीवुड सिंगर शान इसके गाने को एक फिर से नए ढंग से सामने ला रहे हैं। शान पहले ही अपनी आवाज का जादू दर्शकों पर चला चुके हैं। दरअसल शान ने एक नई वेब सीरीज 'मिक्सटेप' के लिए सिंगर सुकृति कक्कड़ के साथ 80 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे गीत 'गजब का है दिन..' को अपनी आवाज दी है। सुपरस्टार आमिर खान और जूही चावला पर फिल्माए गए इस गीत के मूल संस्करण को अलका याज्ञनिक और उदित नारायण ने गाया है।

शान और स्मृति की आवाज में नए सिरे से रिकॉर्ड किए गए इस गीत को फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के एक और गीत 'सावरा मन' के साथ मिश्रित किया गया है। शान और सुकृती के मधुर आवाज के साथ, गाने में कई तरह के संगीत वाद्ययंत्र जैसे एकॉर्डियन, ग्रैंड पियानो और वायलिन का इस्तेमाल किया गया है।

शान ने बयान में कहा, "मैं गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं। यह 1988 के पुराने गाने और 2017 के नए गाने का रीमिक्स है। मैं इस गाने पर काम कर के बेहद खुश हूं।" गाने का वीडियो 6 जुलाई को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की जाएगी। OMG! जब रणबीर और कैटरीना ऑटो में बिना कपड़ों के दिखे

Latest Bollywood News