A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रूप से हुईं घायल

एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रूप से हुईं घायल

शबाना आजमी और जावेद अख्तर पुणे जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। जावेद अख्तर शबाना आजमी के साथ कार में नहीं थे, वे पीछे दूसरी कार में आ रहे थे।

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया। वे बुरी तरह जख्मी हो गई हैं। बताया जा रहा है कि उनके पति और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर दूसरी कार में मौजूद थे। फिलहाल, शबाना आजमी को पनवेल के बाद अब मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बॉलीवुड की कई हस्तियां भी उनसे मिलने पहुंची हैं।

डॉक्टर संतोष शेट्टी (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ) ने शबाना आजमी की हेल्थ अपडेट को लेकर कहा है, 'दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उनकी हालत अब स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है।' 

जानकारी के अनुसार, शबाना और जावेद कुछ अन्य लोगों के साथ मुंबई से पुणे जा रहे थे। शबाना आजमी की कार जावेद अख्तर की कार से आगे चल रही थी, ज्योंहि अचानक शबाना आजमी की कार खालापुर टोल प्लाजा के नजदीक आई, तभी आगे जा रहे एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई। एएनआई के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस का कहना है कि हादसे में शबाना आजमी और उनके ड्राइवर को काफी चोटें आई हैं। 

शबाना को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया है

शबाना आजमी को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है

एक्सीडेंट में शबाना आजमी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद अनिल कपूर और तब्बू समेत बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शबाना आजमी से मिलने पहुंची हैं। 

शबाना आजमी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कराया गया भर्ती, अनिल कपूर और तब्बू सहित ये हस्तियां मिलने पहुंचीं

फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर और बहन जोया अख्तर के साथ अस्पताल पहुंचे।

एक्ट्रेस तब्बू भी शबाना आजमी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं।

बता दें कि 17 जनवरी को ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया था। पहले रेट्रो थीम पर पार्टी आयोजित की गई थी। दूसरी पार्टी फाइव स्टार होटल में हुई थी, जहां शाहरुख खान, गौरी खान और रेखा समेत बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं।

इनपुट: जोईता मित्रा सुवर्णा

Latest Bollywood News