A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक बार फिर बड़े पर्दें आएंगे नजर!

शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक बार फिर बड़े पर्दें आएंगे नजर!

शाहरुख खान और आलिया भट्ट फिल्म 'डियर जिंदगी' में नजर आए थे। दोनों एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं।

shah rukh khan and alia bhatt- India TV Hindi शाहरुख खान और आलिया भट्ट

शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म डियर जिंदगी में नजर आ चुके हैं। लोगों को यह फिल्म पसंद भी आई थी। मगर अब लंबे समय से शाहरुख खान ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वह आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में आए थे। अब फैन्स को शाहरुख की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और शाहरुख खान एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। फिल्म के टाइटल के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म वॉर थी जिसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की बात करें तो दोनों गौरी शिंदे की डियर जिंदगी में एक बार पहले भी नजर आ चुके हैं। हालांकि अभी तक फिल्म के बारे में शाहरुख, आलिया और सिद्धार्थ में से किसी ने अनाउंसमेंट नहीं की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके बाद वह सड़क 2 और राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News