A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jab Harry Met Sejal Quick Review: टूरिस्ट गाइड के अंदाज में शाहरुख खान ने विदेशों में मचाया धमाल

Jab Harry Met Sejal Quick Review: टूरिस्ट गाइड के अंदाज में शाहरुख खान ने विदेशों में मचाया धमाल

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर दर्शकों में लंबे वक्त से बेसब्री देखने को मिल रही है। फिल्मकार इम्तियाज अली के लेखन और निर्देशन में बनी यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

shah rukh- India TV Hindi shah rukh

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर दर्शकों में लंबे वक्त से बेसब्री देखने को मिल रही है। फिल्मकार इम्तियाज अली के लेखन और निर्देशन में बनी यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में जहां एक तरफ इम्तियाज पहली बार किंग खान के साथ काम कर रहे हैं, वहीं अनुष्का की शाहरुख के साथ यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले ये दोनों 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में भी साथ रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं। दोनों ही सितारों ने अपनी इस फिल्म का खूब प्रमोशन किया है। 'जब हैरी मेट सेजल' की कहानी एक पंजाबी टूरिस्ट गाइड हरिंदर सिंह नेहरा (शाहरुख खान) और गुजराती लड़की सेजल झावेरी (अनुष्का शर्मा) के इर्द गिर्द घूमती है। हरिंदर को सभी हैरी नाम से बुलाते है। सेजल की मुलाकात हैरी से तब होती है जब वह यूरोप घूमने के लिए आती है।

इस ट्रिप के दौरान सेजल की सगाई की अंगूठी खो जाती है और वह इस अंगूठी लिए बिना वापस नहीं जाना चाहती। इसके बाद वह हैरी के साथ मिलकर दुनिया के हर कोने में अपनी अंगूठी को ढ़ूढ़ने में लग जाती है। शुरुआत में तो दोनों को एक दूसरे से काफी लड़ते और इग्नोर करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन बाद में इस ट्रिप के दौरान दोनों में दोस्ती होती है और धीरे-धीरे इन दोनों को एहसास होने लगता है कि वे एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं। जहां एक तरफ हैरी इस ट्रिप में प्यार जैसे एहसास को समझने लगते हैं, वहीं सेजल भी हैरी के साथ को पसंद करने लगती है। वैसे ट्रेलर में हैरी बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि वह लड़कियों को गंदी नजर से देखते हैं। दूसरी ओर सेजल का कहना है कि वह वो उस टाइप की औरत नहीं हैं जो एक टूरिस्ट गाइड के साथ भाग जाएं।

लेकिन क्या दोनों को प्यार का एहसास होने के बाद वह रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे? क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर एक टूरिस्ट गाइड हैरी के साथ जाएंगी? इस तरह से कई सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिल पाएंगे। वैसे फिल्म यूएई और बाकी देशों में 3 अगस्त को ही रिलीज कर दी गई है। विदेशों में फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है। पहले शो के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ दिखी। यूएई के समीक्षकों का कहना है कि इस फिल्म को 4 स्टार तक दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इस फिल्म को 2017 की बेस्ट रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है।

अब भारत में पहले शो के बाद ही कहा जा सकता है कि फिल्म को देश में कितना पसंद किया जा रहा है। वैसे 3 दिन पहले से ही फिल्म की टिकट एडवांस में बुक जाने लगी थीं। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह पहले ही दिन 20 से 22 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। वहीं कहा जा रहा है कि लाइफटाइम अचीवमेंट में यह 150 करोड़ तक का कारोबार भी कर सकती है।

Latest Bollywood News