A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘जब हैरी मेट सेजल’ पर लगा 225 करोड़ रुपए का सट्टा, 2500 रुपए में बेची जा रही हैं टिकट

‘जब हैरी मेट सेजल’ पर लगा 225 करोड़ रुपए का सट्टा, 2500 रुपए में बेची जा रही हैं टिकट

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से शाहरुख एक बार फिर से दमदार वापसी कर रहे हैं। दर्शकों ने रिलीज से 3 दिन पहले ही फिल्म के लिए एडवांड में ही टिकट बुक..

harry- India TV Hindi harry

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से शाहरुख एक बार फिर से दमदार वापसी कर रहे हैं। दर्शकों ने रिलीज से 3 दिन पहले ही फिल्म के लिए एडवांड में ही टिकट बुक करना शुरु कर दिया था। अब भी दर्शकों में इसके लिए क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि कई जगहों पर फिल्म की टिकट 2500 रुपए तक भी बेची गई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की सफलता को लेकर 225 करोड़ रुपए तक का सट्टा भी लगाया जा चुका है। खबरों के अनुसार कई खाड़ी देशों में फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म शाहरुख के करियर की काफी अहम साबित होने वाली है।

शाहरुख की पिछली कुछ फिल्मों को देखा जाए तो वह बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि उनकी यह फिल्म छाप छोड़ने में कामयाब साबित हो सकती है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक यह पहले दिन 20 से 22 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है और लाइफटाइम अचीवमेंट में यह फिल्म 200 करोड़ रुपए तक के आंकड़ा भी हासिल कर सकती है। वैसे फिल्म 70 करोड़ रुपए की लागत में बनी है, ऐसे में यह 100 करोड़ की कमाई भी करती है तो इसे सफल फिल्म माना जाएगा।

फिल्म 3 अगस्त को ही विदेशों में रिलीज हो चुकी है और शाहरुख के विदेशी फैंस इसे पसंद कर रहे हैं। यूएई के समीक्षकों का कहना है कि इस फिल्म को 4 स्टार तक दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इस फिल्म को 2017 की बेस्ट रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है। (Jab Harry Met Sejal Quick Review: टूरिस्ट गाइड के अंदाज में शाहरुख खान ने विदेशों में मचाया धमाल)

Latest Bollywood News