A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में साथ थिरका पूरा बॉलीवुड, वीडियो हुई वायरल

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में साथ थिरका पूरा बॉलीवुड, वीडियो हुई वायरल

बिजनेस परिवार अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने शनिवार को हीरा कारोबरी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से सगाई कर ली है। इस दौरान बॉलीवुड की लगभग सभी हस्तियों ने शिरकत की थी। इसे देश की सबसे लोकप्रिय सगाई माना जा रहा है। इस मौके पर फिल्मी सितारों के अलावा राजनेता, खेल और उघोगपतियों भी पहुंचे।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: देश के सबसे अमीर बिजनेस परिवार अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने शनिवार को हीरा कारोबरी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से सगाई कर ली है। इस दौरान बॉलीवुड की लगभग सभी हस्तियों ने शिरकत की थी। इसे देश की सबसे लोकप्रिय सगाई माना जा रहा है। इस मौके पर फिल्मी सितारों के अलावा राजनेता, खेल और उघोगपतियों भी पहुंचे। इस कार्यक्रम का आयोजन मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई में स्थित आवास एंटीसलिया में किया गया था। इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही है।

इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, नव्या नवेली, श्वेता बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और रणबीर कपूर जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं। जहां एक ओर इन बॉलीवुड सितारों ने इस पार्टी में अपनी मौजूदी से चार चांद लगाए, तो वहीं दूसरी ओर इन्होंने जबरदस्त डांस परफोर्मेंस भी दीं। नीता अंबानी समेत यहां सभी सितारों ने शानदार डांस किया।

बता दें कि यह पहला मौका था जब एक ही मंच पर लगभग पूरा बॉलीवुड एक ग्रुप में डांस कर रहा है। इससे पहले गुरुवार को आकाश की प्री-एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन किया गया था। लेकिन यह कार्यक्रम उस समय और भी ज्यादा खूबसूरत हो गया जब नीता अंबानी ने अपनी क्लासिकल परफोर्मेंस से समां बांध दिया।

Latest Bollywood News