A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बालकनी में खड़े होकर किस लड़की को घूर रहे हैं शाहरुख, कैमरे में हुआ सब कैद

बालकनी में खड़े होकर किस लड़की को घूर रहे हैं शाहरुख, कैमरे में हुआ सब कैद

शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। लेकिन ऐसे में जब आपको यह पता चले की शाहरुख बालकनी में खड़े किसी लड़की को घूरते हुए नजर आए तो...

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma- India TV Hindi Shah Rukh Khan with Anushka Sharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। लोग घंटों तक उनके घर के बाहर खड़े उन्हें सिर्फ एक बार उन्हें देखन के लिए पलके बिछाए उनका इंतजार करते रहते हैं। लेकिन ऐसे में जब आपको यह पता चले की शाहरुख बालकनी में खड़े किसी लड़की को घूरते हुए नजर आए तो इस पर आप क्या कहेंगे? जी हां हाल ही में किंग खान एक बालकनी में खड़ एक लड़की को घूरते हुए नजर आए हैं। लेकिन चौंकिए मत ये उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग का ही हिस्सा था और ये लड़की भी कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल शाहरुख और अनुष्का इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग के लिए लिस्बन में व्यस्त हैं। इससे पहले इस फिल्म को ये दोनों प्राग औ एम्सटर्डम में भी शूट कर चुके हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के एक सीन के लिए ये दोनों बालकनी में खड़े दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख, अनुष्का को घूरते हुए नजर आ रहे हैं। मैरून कलर की ड्रेस में अनुष्का काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

खबरों के अनुसार शाहरुख इस फिल्म में एक टूरिस्ट गाइड का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ अनुष्का इसमें एक गुजराती लड़की की भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेश में ही की गई है। शूट के दौरान फिल्म की पूरी टीम ने काफी मस्ती की।

शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी इससे पहले 'जब तक है जान' और 'रब ने बना दी जोड़ी' में भी साथ काम करती हुई नजर आ चुकी है। अब 'द रिंग' के सेट से वायरल हुई तस्वीरों ने दर्शकों के दिल में इसे देखने के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी है। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News