A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आप की अदालत: शाहरुख खान ने बताया- फिल्मों के लिए नहीं लेते हैं पैसे

आप की अदालत: शाहरुख खान ने बताया- फिल्मों के लिए नहीं लेते हैं पैसे

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में आए थे। जहां उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताई।

shah rukh khan birthday special- India TV Hindi आप की अदालत में शाहरुख खान।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके शाहरुख लगभग 80 बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। शाहरुख खान इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में आए थे, जहां उन्होंने बताया था कि वह किसी भी फिल्म के लिए पैसे नहीं लेते हैं।

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के शो आप की अदालत में शाहरुख खान आए थे जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे।  2016 में एक मैगजीन में यह खबर छपी थी कि शाहरुख खान दुनिया के दूसरे नंबर के सबसे अमीर एक्टर हैं। इस पर शाहरुख ने कहा- मैंने यह  बात बहुत दुख से कही थी मैं दूसरे नंबर की जगह सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में पहले नंबर पर क्यों नहीं हूं। शाहरुख ने बताया यह खबर बिल्कुल झूठी है मैं आपको इस खबर के पीछे की कहानी सुनाता हूं।

शाहरुख ने कहा उस समय हम फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का क्लामेक्स शूट करने वाले थे और हमारे पास सेट लगाने के पैसे नहीं थे। तब मैंने अपने प्रोड्यूसर से कहा-कोई शादी या लाइव परफार्मेंस हो तो मैं जाकर डांस कर लूंगा ताकि सेट लगाने के पैसे आ सकें। 

साथ ही शाहरुख ने बताया- मैं फिल्मों के लिए पैसे नहीं लेते हैं। मैं एंडोसमेंट और लाइव परफार्मेंस से पैसे कमाता हूं। प्रोड्यूसर और डायरेक्ट से पैसे लेने की बजाय उनसे कहता हूं आप फिल्म में पैसा लगा दीजिए अगर फिल्म चल जाए तो मुझे पैसे दे दीजिएगा। मैंने पिछले 15-20 सालों से फिल्मों के लिए पैसे नहीं लिए हैं।

देखिए पूरा इंटरव्यू:

Latest Bollywood News