A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने पश्चिम बंगाल में अम्फान की तबाही पर जताई चिंता, लिखा- ये मुश्किल समय फिर गुजर जाएगा और हम फिर साथ में मुस्कुराएंगे

शाहरुख खान ने पश्चिम बंगाल में अम्फान की तबाही पर जताई चिंता, लिखा- ये मुश्किल समय फिर गुजर जाएगा और हम फिर साथ में मुस्कुराएंगे

शाहरुख खान कोलकाता में अम्फान चक्रवात के कारण हुए नुकसान से चिंतित हैं। उन्होंने ट्वीट करके चिंता जाहिर की है।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/WEL_OVEUSHAHRUKH शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर और पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान ने सुपर साइक्लोन अम्फान से प्रभावित लोगों के लिए चिंता व्यक्त की है, जिसने राज्य को तबाह कर दिया है, और ओडिशा के कुछ हिस्सों को भी प्रभावित किया है। उन्होंने ट्वीट किया- बंगाल और ओडिशा में चक्रवात अम्फान की तबाही से प्रभावित लोगों के साथ मेरी प्रार्थना, विचार और प्यार। खबर ने मुझे झकझोर के रख दिया। उनमें से हर कोई मेरा अपना है, मेरे परिवार की तरह। हमें इन मुश्किल समय के गुजरने तक मजबूत रहना चाहिए जब तक कि हम फिर से एक साथ मुस्कुराने ना लगें।

करीना कपूर ने भी कोलकाता में चक्रवात अम्फान के द्वारा प्रभावित लोगों के प्रति चिंता जताई है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम सभी को सोचने की जरुरत है।

वहीं, अनुष्का शर्मा, अनुपम खेर, शबाना आजमी, रितेश देशमुख और निमरत कौर ने भी प्रभावितों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की है। 

चक्रवात अम्फान ने लगभग 155-165 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से लेकर 185 किमी तक की रफ्तार से बांग्लादेश के पूर्वी मिदनापुर, दीघा और हटिया द्वीप समूह के बीच पश्चिम बंगाल-बांग्लादेश तट को सुंदरबन क्षेत्र में पार किया था। इसने नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को पूरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया और इसका एक हिस्सा भीषण तूफान और भारी वर्षा के कारण क्षतिग्रस्त हो गया।

कोलकाता के कई पड़ोसी इलाकों और इसके जुड़वा शहर हावड़ा में भारी बारिश हुई, जिसके कारण इन इलाकों में पानी भर गया। इससे कई इमारतें ढह गई, कई पेड़ गिर गए, बिजली के खंभे गिर गए। 

Latest Bollywood News