A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने संगीतकार प्रीतम को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

शाहरुख खान ने संगीतकार प्रीतम को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं। पिछले कुछ वक्त में फिल्म के कई मिनी ट्रेलर रिलीज किए गए हैं, जिसके बाद से दर्शको में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है।

shah - India TV Hindi shah

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं। पिछले कुछ वक्त में फिल्म के कई मिनी ट्रेलर रिलीज किए गए हैं, जिसके बाद से दर्शको में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है। साथ ही फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसके गाने में शाहरुख जाने माने संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती के साथ भी दिखाई दे रहे हैं। अब किंग खान ने प्रीतम को एक गिटार भेंट किया और उन्हें आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के गानों को खूबसूरत संगीत से सजाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

शाहरुख ने ट्वीट कर बताया, "इस गिटार का अपना सफर रहा है। फिल्म से पहले यह प्रीतम को दिया और उन्होंने इसके बदले में मुझे 'जब हैरी मेट सेजल' में खूबसूरत संगीत का उपहार दिया।" फिल्म से सबसे पहले गीत 'राधा' रिलीज हुआ। इसके बाद 'बीच बीच में', फिर 'सफर' और अभी हाल ही में 'बटरफ्लाई' जारी हुआ है। 'राधा' को अब तक 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख एक गाइड की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में एक बार फिर किंग खान के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आ रही हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट निर्मित यह फिल्म 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News