A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने जेफ बेजोस से बुलवाया डॉन का डायलॉग, देखे वीडियो

शाहरुख खान ने जेफ बेजोस से बुलवाया डॉन का डायलॉग, देखे वीडियो

शाहरुख खान हाल ही में एक इवेंट में गए थे जहां उन्होंने अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस से अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग बुलवाया।

shah rukh khan, zoya akhtar and jeff bezos- India TV Hindi शाहरुख खान, जोया अख्तर और जेफ बेजोस

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का दिल जीत लेते हैं। वह हर इवेंट में कुछ ऐसा खास कर देते हैं कि हर कोई एक बार फिर उनका फैन बन जाता है। गुरुवार को एक इवेंट में शाहरुख खान ने अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस से अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग बखूबी बुलवाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें शाहरुख जेफ को अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है' सिखा रहे हैं। वीडियो में जेफ  नामुमकिन नहीं बोल पा रहे हैं तो शाहरुख ने उनके लिए डायलॉग में थोड़ा सा ट्विस्ट करके इसे इंपॉलिसिबल कर देते हैं।

रितेश देशमुख ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जेफ बेजोस और शाहरुख खान- डॉन को पकड़ना मुश्किल नहीं इंपॉसिबल है।

शाहरुख खान ने भी जेफ और जोया अख्तर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जोरदार जोया अख्तर और जबरदस्त जेफ बेजोस के साथ मस्ती और सीखने वाली शाम। प्राइम वीडियो इसे अरेंज करने के लिए शुक्रिया।

गुरुवार की रात को हुए इस इवेंट में विद्या बालन, कमल हसन, भूमि पेडनेकर जैसे कई बॉलीवुड सितारे इस इवेंट में पहुंचे थे। यह इवेंट अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस के मुंबई आने की खुशी में रखा गया था।

Latest Bollywood News