A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब नन्हीं जाह्नवी ने सुपरस्टार शाहरुख खान को किया था अवार्ड से सम्मानित, देखें वीडियो

जब नन्हीं जाह्नवी ने सुपरस्टार शाहरुख खान को किया था अवार्ड से सम्मानित, देखें वीडियो

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' का अब ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियों ने भी जाह्नवी का स्वागत दिल खोलकर किया है। हालांकि जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट से पहले ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं।

Janhvi Kapoor- India TV Hindi Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' का अब ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियों ने भी जाह्नवी का स्वागत दिल खोलकर किया है। हालांकि जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट से पहले ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर जाह्नवी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक और वीडियो काफी वायरल होने लगा है। हालांकि यह काफी साल पुराना है।

इस वीडियों में छोटी जाह्नवी किसी अवार्ड शो के दौरान दिखाई दे रही हैं। यहां उनके साथ पिता बोनी कपूर और प्रीति जिंटा भी मौजूद हैं। जाह्नवी यहां सुपरस्टार शाहरुख खान को अवार्ड से सम्मानित करती हुई दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी की उम्र यहां सिर्फ 8 से 10 साल ही लग रही है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जाह्नवी खुशी फैन क्लब पर पोस्ट किया गया है।

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के बारे में बात करें तो यह सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है। फिल्म में ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि 'धड़क' 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News