A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ किया कोलेबोरेशन

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ किया कोलेबोरेशन

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज वीएफएक्स ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ कोलेबोरेशन किया है।

Shah rukh khan and aamir khan- India TV Hindi शाहरुख खान और आमिर खान

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। आमिर ने हाल ही में फिल्म का लोगो रिलीज करके फैन्स को सरप्राइज दिया है। फिल्म के लोगो के साथ फैन्स को एक और सरप्राइज मिला है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ शाहरुख खान भी जुड़ गए हैं। 

शाहरुख खान आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा तो हैं मगर वह फिल्म में एक्टिंग करते नजर नहीं आएंगे। जी हां शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज वीएफएक्स ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ कोलेबरेट किया है। शाहरुख ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की।

रेड चिलीज ने आमिर खान के 'लाल सिंह चड्ढा' के लोगो को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'हां हैं कहानी में हम। रेड चिलीज् वीएफएक्स लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहा है।'

रेड चिलीज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- 'यार तुम ही पूरी कहानी हो। प्रयास और कड़ी मेहनत के लिए शुभकामनाएं।'

आपको बता दें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी नजर आने वाली हैं। आमिर और करीना 'तलाश' और '3 इडियट' में साथ में काम कर चुके हैं। यह फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News