A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की इमोशनल तस्वीरें, लिखा- 'बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा'

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की इमोशनल तस्वीरें, लिखा- 'बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा'

सुहाना खान ने अपनी रोते हुए उदास बैठे हुए तस्वीरें शेयर की हैं। सुहाना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

suhana khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUHANAKHAN2 सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी इमोशनल तस्वीरें शेयर की है। यह उनके एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान की हैं।  एक तस्वीर में सुहाना रोते हुए और दूसरी में उदास नजर आ रही हैं।

सुहाना खान ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- बधाई हो अगर आपने मुजे रोते हुए नहीं देखा है- क्वारंटीन फिल्मिंग। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस पोस्ट को  1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। सुहाना की तस्वीर पर उनकी दोस्त शनाया की मां माहीप कपूर ने कमेंट किया- स्टनिंग।

सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। वह अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था- सुहाना को एक्टर बनने के लिए 3-4 साल तक एक्टिंग सीखनी चाहिए। मैं जानता हूं मेरे इंडस्ट्री में दोस्तों को लगता है मेरे बच्चों को एक्टिंग शुरू कर देनी चाहिए। लेकिन मेरा मानना है उन्हें अभी एक्टिंग शुरू नहीं करनी चाहिए।

सुहाना खान की कुछ समय पहले शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में नजर आईं थी। लॉकडाउन में उन्होंने अपना फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनका फोटोशूट मां गौरी खान ने किया था।

Latest Bollywood News